DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Pulwama Terrorist Attack on CRPF: पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने की आतंकी हमले की निंदा, किया ये ट्वीट

उमर अब्दुल्ला (PTI File Photo)

जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama) में सीआरपीएफ जवानों (CRPF) की बस के विस्फोट की चपेट में आ जाने से कम से कम 18 जवान शहीद हो गये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है। हताहतों की संख्या अभी और बढ़ने की आशंका है।

पुलवामा में हुए आतंकी हमले की राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ के कई जवानों के शहीद होने और घायल होने की सूचना है। मैं इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

 

पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, IED ब्लास्ट में CRPF के 18 जवान शहीद, जैश ने ली हमले की जिम्मेदारी

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आतंकी हमले पर ट्वीट किया कि मैं सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें कई के हताहत होने की आशंका है 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि मैं सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण हमले से बेहद दुखी हूं। शहीदों के परिवार वालों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

बता दें कि पुलवामा में हुए आईईडी विस्फोट में कई लोग घायल हो हुए हैं। धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के अवंतिपुरा इलाके में श्रीनगर जम्मू राजमार्ग पर यह आईईडी विस्फोट हुआ। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pulwama terrorist attack on crpf by ied blast omar abdullah condemn jammu kashmir attack