ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपुलवामा हमला: दिल्ली-लाहौर बस सेवा रद्द करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

पुलवामा हमला: दिल्ली-लाहौर बस सेवा रद्द करने की मांग को लेकर प्रदर्शन

Pulwama Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान बस सेवा 'सदा-ए-सरहद' रद्द करने की मांग को लेकर दक्षिणपंथी संगठनों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान...

पुलवामा हमला: दिल्ली-लाहौर बस सेवा रद्द करने की मांग को लेकर प्रदर्शन
एजेंसी,फगवाड़ा,Sun, 17 Feb 2019 07:31 AM
ऐप पर पढ़ें

Pulwama Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान बस सेवा 'सदा-ए-सरहद' रद्द करने की मांग को लेकर दक्षिणपंथी संगठनों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने अपनी काली जैकेट और टी-शर्ट लहराकर अपना विरोध जताया। 

शिव सेना (हिंदुस्तान) के अध्यक्ष मनीष सूद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर शुगर मिल चौक पर उस समय प्रदर्शन किया जब दिल्ली-लाहौर पाकिस्तान पर्यटन विकास निगम (पीटीडीसी) की बस इस मार्ग से गुजर रही थी। सूद ने कहा कि वह काले झंडे दिखाना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उनसे झंडे ले लिए।

इमरान खान का पोस्टर ढक दिया
क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले का अनूठा विरोध जताते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर ढक दिया। बीसीसीआई की मान्य ईकाई सीसीआई का मुख्यालय ब्रेबोर्न स्टेडियम पर है। सीसीआई के समूचे परिसर में दुनिया भर के महान क्रिकेटरों की तस्वीरें हैं। इनमें पाकिस्तान के 1992 विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान की भी तस्वीर है। सीसीआई अध्यक्ष प्रेमल उदाणी ने कहा कि इस संबंध में फैसला शुक्रवार को लिया गया। हम मौजूदा घटनाक्रम पर इस तरीके से अपनी नाराजगी जताना चाहते थे।

पुलवामा आतंकी हमला: भारतीय कार्रवाई की आशंका से पीओके में हलचल

पुलवामा आतंकी हमला: आतंकियों से हमदर्दी रखने पर भी कड़ी कार्रवाई होगी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें