ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशPULWAMA TERROR ATTACK: प्रणब बोले-एकजुट होकर आतंकवाद से निपटने की जरूरत

PULWAMA TERROR ATTACK: प्रणब बोले-एकजुट होकर आतंकवाद से निपटने की जरूरत

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले को आतंकवादियों का अमानवीय कृत्य बताते हुये शुक्रवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने एकस्वर से इस हमले की कड़ी...

PULWAMA TERROR ATTACK: प्रणब बोले-एकजुट होकर आतंकवाद से निपटने की जरूरत
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 16 Feb 2019 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले को आतंकवादियों का अमानवीय कृत्य बताते हुये शुक्रवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने एकस्वर से इस हमले की कड़ी भर्त्सना की है, यह आतंकवाद की त्रासदी से निपटने में हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करेगा। 

मुखर्जी ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के भाषणों के संकलन का विमोचन करते हुए कहा, '' दुःख की इस घड़ी में हमें एक राष्ट्र के रूप में एकजुट रहना होगा। देश में सभी राजनीतिक दलों ओर राजनेताओं द्वारा प्रकट की गयी एकजुटता ने मेरे इस विश्वास को मजबूत किया है कि इससे आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष में न सिर्फ हमारे सुरक्षा बलों, सरकार और देश का आत्मविश्वास दृढ़ होगा।

बृहस्पतिवार के आतंकी हमले में पाकिस्तान की भूमिका की ओर इशारा करते हुए नायडू ने कहा कि "हमारा पड़ोसी" लंबे समय से आतंकवादी समूहों की "सहायता, वित्तपोषण और प्रशिक्षण" दे रहा है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश द्वारा भारत में विकास प्रक्रिया को लगातार अस्थिर करने की इन कोशिशों को अब और बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 

उन्होंने इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुये देशवासियों से मातृभूमि के कण कण को सुरक्षित बनाने के संकल्प के साथ एकजुट होने की अपील की। 

PULWAMA TERROR ATTACK:शहीदों में 11 जवान उत्तर प्रदेश से,जानें नाम-पता

भारत के इस कदम से टूट जाएगी पाकिस्तान की कमर,तरसेगा सस्ते सामान के लिए

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें