PULWAMA TERROR ATTACK Kashmiri student cheered on attack arrested - PULWAMA TERROR ATTACK: हमले पर खुशी जताने वाला कश्मीरी छात्र गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PULWAMA TERROR ATTACK: हमले पर खुशी जताने वाला कश्मीरी छात्र गिरफ्तार

pulwama terror attack

पुलवामा आतंकी हमले पर खुशी जताने के आरोप में एक कश्मीरी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल इस हमले के बाद दून में अलग-अलग संस्थानों में पढ़ाई करने वाले दो छात्रों ने इसका समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक छात्र के खिलाफ प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया।

साथ ही आरोपी छात्र को एसटीएफ ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अफसर अभी गिरफ्तारी के खुलासे से बच रहे हैं। हमले का समर्थन करने वाले दूसरे छात्र की जानकारी जुटाई जा रही है।

गिरफ्तार छात्र की पहचान जम्मू-कश्मीर निवासी कैशर राशिद के रूप में की गई है। वह दून स्थित सुभारती मेडिकल कॉलेज से बीएमआरआईटी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। गुरुवार शाम पुलवामा हमले के बाद सोशल साइट पर कथित तौर पर उसकी पोस्ट वायरल हो गई थी। पोस्ट में देश और सेना के लिए कथित अपमानजनक टिप्पणी की गई थी। हालांकि एसएसपी एसटीएफ (डीआईजी) रिद्धिम अग्रवाल ने छात्र की गिरफ्तारी से इनकार किया है। 

भारत के इस कदम से टूट जाएगी पाकिस्तान की कमर,तरसेगा सस्ते सामान के लिए

PULWAMA TERROR ATTACK:शहीदों में 11 जवान उत्तर प्रदेश से,जानें नाम-पता

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PULWAMA TERROR ATTACK Kashmiri student cheered on attack arrested