ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपुलवामा हमला: जवानों के खून की एक-एक बूंद का लेंगे बदला- पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह

पुलवामा हमला: जवानों के खून की एक-एक बूंद का लेंगे बदला- पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले ने लोगों को गुस्से भर दिया है। इस बर्बर हमले में करीब 40 जवानों के शहीद होने की सूचना है। हालांकि पुलिस ने हमलावर आतंकी...

still image HT
1/ 2still image HT
pulwama terror attack
2/ 2pulwama terror attack
लाइव हिन्दुस्तान टीम  ,नई दिल्ली Thu, 14 Feb 2019 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले ने लोगों को गुस्से भर दिया है। इस बर्बर हमले में करीब 40 जवानों के शहीद होने की सूचना है। हालांकि पुलिस ने हमलावर आतंकी की पहचान कर ली है। आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर  पर हुई है जो 2018 में जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था।

पूर्व सेना प्रमुख और विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह भी इस हमले से छुब्ध नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि इस कायरतापूर्व हमले से उनका खून खौल रहा है। सीआरपीएफ के 18 बहादुर जवानों ने पुलवामा में अपने जीवन का बलिदान कर दिया। उन्होंने ने आगे लिखा, मैं उनके इस निःस्वार्थ बलिदान सलाम करता हूं और वादा करता हूं कि हमारे जवानों के खून की एक-एक बूंद का बदला लिया जाएगा।

 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि उनकी सहानुभूति शहीद जवानों के परिवारों के साथ है। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस मोदी सरकार में पिछले पांच सालों में यह 18वां बड़ा आतंकी हमला है। 56 इंच का सीना इसका कब जवाब देगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें