DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा हमला: जवानों के खून की एक-एक बूंद का लेंगे बदला- पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह

still image HT

1 / 2still image HT

pulwama terror attack

2 / 2pulwama terror attack

PreviousNext

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले ने लोगों को गुस्से भर दिया है। इस बर्बर हमले में करीब 40 जवानों के शहीद होने की सूचना है। हालांकि पुलिस ने हमलावर आतंकी की पहचान कर ली है। आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर  पर हुई है जो 2018 में जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था।

पूर्व सेना प्रमुख और विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह भी इस हमले से छुब्ध नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि इस कायरतापूर्व हमले से उनका खून खौल रहा है। सीआरपीएफ के 18 बहादुर जवानों ने पुलवामा में अपने जीवन का बलिदान कर दिया। उन्होंने ने आगे लिखा, मैं उनके इस निःस्वार्थ बलिदान सलाम करता हूं और वादा करता हूं कि हमारे जवानों के खून की एक-एक बूंद का बदला लिया जाएगा।

 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि उनकी सहानुभूति शहीद जवानों के परिवारों के साथ है। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस मोदी सरकार में पिछले पांच सालों में यह 18वां बड़ा आतंकी हमला है। 56 इंच का सीना इसका कब जवाब देगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pulwama terror attack: ex army chief Gen VK Singh said that every drop of our soldiers blood will be avenged