PULWAMA TERROR ATTACK check given to pulwama Martyr Maheshs wife not cashed in bank - PULWAMA TERROR ATTACK: शहीद महेश की पत्नी को दिए चेक में फंसा पेच DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PULWAMA TERROR ATTACK: शहीद महेश की पत्नी को दिए चेक में फंसा पेच

विलाप करते शहीद महेश के परिजन(फाइल फोटो)

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए मेजा के महेश कुमार की पत्नी को दिए गए आर्थिक मदद के चेक में गड़बड़ी हो गई है। चेक में संजू नाम अंकित है, जबकि शहीद महेश के साथ संयुक्त बैंक खाते में संजू देवी लिखा हुआ है। इस कारण आर्थिक मदद का चेक खाते में नहीं लगाया जा सका। चेक सुधारने के लिए भेजा गया है। 

शनिवार को शहीद के अंतिम संस्कार से पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बीस लाख का एक चेक शहीद की पत्नी के नाम और दूसरा पांच लाख का चेक पिता राजकुमार यादव के नाम दिया था। 

शहीद महेश के छोटे भाई अमरेश यादव ने बताया कि पिता के खाते में पांच लाख रुपये आ गए हैं, पर भाभी संजू देवी के खाते में रकम नहीं आई। भाई ने बताया कि महेश और उनकी पत्नी संजू देवी के नाम एसबीआई में संयुक्त खाता है।

चेक पर सिर्फ संजू लिखा था। इस कारण खाते में रकम नहीं भेजी जा सकी है। बैंकवालों का कहना है कि चेक को फिर से सुधरने के लिए भेजा गया है। जल्द ही बीस लाख रुपये खाते में आ जाएंगे।

पुलवामा एनकाउंटर: जैश कमांडर कामरान समेत तीन आतंकी ढेर

देश विरोधी गतिविधियों के आरोप में दो और कश्मीरी छात्र गिरफ्तार

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PULWAMA TERROR ATTACK check given to pulwama Martyr Maheshs wife not cashed in bank