PULWAMA TERROR ATTACK Amit Shah rushing on Andhra Pradesh CM Naidus remark - PULWAMA TERROR ATTACK: नायडू की टिप्पणी पर भड़के अमित शाह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PULWAMA TERROR ATTACK: नायडू की टिप्पणी पर भड़के अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फोटो: मिंट)

पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तान के बयान पर आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चन्द्रबाबु नायडू की टिप्पणी के लिए उनकी कटु आलोचना करते हुए भाजपा अध्यक्ष शाह ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ज्यादा विश्वास पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पर है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा आतंकवादी हमले में अपने देश की संलिप्तता के संबध में कहा था कि यदि भारत इस सिलसिले में ''कार्रवाई योग्य साक्ष्य देता है तो वह इसके सरगना के खिलाफ कार्रवाई करेगा। भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा, ''चन्द्रबाबु वही कह रहे हैं जो पुलवामा पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कहते हैं, कि उनका देश इस इस हमले में शामिल नहीं था।

उन्होंने कहा, ''वह वोट बैंक की राजनीति की लालच में इमरान खान का पक्ष ले रहे हैं और भारत के प्रधानमंत्री के संबंध में संदेह पैदा करना चाहते हैं। ऐसी घटिया और निचले दर्जे की राजनीति ना करें। शाह ने कहा कि आंध्रप्रदेश के लोग आगामी चुनाव में इसपर नायडू से जवाब मांगेंगे। उन्होंने कहा, ''सीमा तय कर लें... आप राजनीति में कितना नीचे गिरना चाहते हैं।

खबरों के मुताबिक, बुधवार को नायडू ने कहा था, ''पकिस्तान ने स्पष्ट कर दिया है कि पुलवामा हमले में उसकी कोई भूमिका नहीं है। पूरे देश में संदेह पैदा हो रहा है कि इस हमले के पीछे राजनीतिक लाभ एक कारण हो सकता है। हम ऐसे राजनीतिक हितों के लिए ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

तेलुगु देशम पार्टी ने शुरुआत में पार्टी नेताओं के साथ टेलीकांफ्रेंसिंग के दौरान 'टेलीग्राम मोबाइल ऐप पर नायडू की टिप्पणी प्रसारित की थी और स्थानीय समाचार चैनलों ने स्क्रीन पर नीचे की तरफ इस संदेश को लिखित रूप में प्रसारित किया था। कुछ देर बाद हालांकि इस संदेश की जगह पर दूसरा संदेश स्क्रीन पर लिखा हुआ आने लगा। उसमें लिखा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के बयान पर कुछ संदेह है।

भारत सिखाएगा पाकिस्तान को सबक, 3 नदियों का पानी रोकने पर फैसला

MAHARASHTRA:कश्मीरियों पर फूटा पुलवामा हमले का गुस्सा, छात्रों पर हमला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PULWAMA TERROR ATTACK Amit Shah rushing on Andhra Pradesh CM Naidus remark