ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशतमिलनाडु सरकार ने शशिकला के रिश्तेदारों की संपत्तियां जब्त की, हाल ही में जेल से हुईं हैं रिहा

तमिलनाडु सरकार ने शशिकला के रिश्तेदारों की संपत्तियां जब्त की, हाल ही में जेल से हुईं हैं रिहा

तमिलनाडु सरकार ने रविवार को बताया कि अन्नाद्रमुक से निष्कासित की गईं नेता वी के शशिकला के करीबी रिश्तेदार और एक संपत्ति मामले में सह-दोषी वी एन सुधाकरण और जे इलावरसी की संपत्तियों को उच्चतम न्यायालय...

तमिलनाडु सरकार ने शशिकला के रिश्तेदारों की संपत्तियां जब्त की, हाल ही में जेल से हुईं हैं रिहा
एजेंसी,चेन्नईSun, 07 Feb 2021 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु सरकार ने रविवार को बताया कि अन्नाद्रमुक से निष्कासित की गईं नेता वी के शशिकला के करीबी रिश्तेदार और एक संपत्ति मामले में सह-दोषी वी एन सुधाकरण और जे इलावरसी की संपत्तियों को उच्चतम न्यायालय के 2017 के एक आदेश का अनुपालन करते हुए जब्त कर लिया गया है।

संपत्ति मामले में चार साल की जेल की सजा काटने के बाद शशिकला की राज्य वापसी से एक दिन पहले सरकार ने इसकी जानकारी दी है। शशिकला के अलावा सुधाकरण और इलावरसी को भी सुप्रीम कोर्ट ने 2017 में चार साल की जेल की सजा सुनाई थी। 

शशिकला सजा काटने के बाद 27 जनवरी को रिहा हो गईं जबकि ये दोनों अभी जेल में हैं और इनकी सजा भी जल्द ही पूरी होने की संभावना है। शशिकला सोमवार को कर्नाटक से सड़क मार्ग के जरिए राज्य में लौटने वाली हैं। 

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयलिता की करीबी सहयोगी शशिकला ने बेहद स्पष्ट संदेश देते हुए अन्नाद्रमुक का झंडा लगे हुए कार से अस्पताल से बाहर निकलीं थीं। पार्टी से निष्कासित होने के बाद शशिकला के इस कदम पर सत्तारूढ़ दल सवाल उठा रहा है।

अन्नाद्रमुक कई बार स्पष्ट कर चुका है कि 66 वर्षीय शशिकला को पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा और जेल से उनकी रिहाई का पार्टी पर कोई असर नहीं होगा। पार्टी ने के पलानीस्वामी को अन्नाद्रमुक की ओर से अगले चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें