DA Image
21 जनवरी, 2020|7:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना के गले लगने के बाद प्रियंका ने कही ये बात

bangladesh prime minister sheikh hasina hugging congress leader priyanka gandhi vadra during their m

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से रविवार को मुलाकात की और दोनों देशों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी इस डेढ़ घंटे तक चली बैठक में उपस्थित थीं।

शेख हसीना से मुलाकात के बाद और गले लगने के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा- "हसीना से गले लगी हूं, उनसे काफी लंबे समय से मिलने का इंतजार कर रही थी। गहरे निजी नुकसान एवं बुरे वक्त से उबरने की उनकी ताकत और बहादुरी एवं दृढ़ता से अपने विचारों के लिए उनका संघर्ष हमेशा से मेरे लिए एक प्रेरणा है।"

शेख हसीना के कांग्रेस नेताओं की मुलाकात के दौरान दोनों देशों से संबंधित मुद्दों को उठाया गया। इससे पहले बीते शनिवार को शेख हसीना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी, जहां तीन परियोजनाओं के उद्घाटन सहित करीब सात द्विपक्षीय समझौतों पर हस्ताक्षर हुए थे।

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना गुरुवार (3 अक्टूबर) को चार दिवसीय यात्रा पर दिल्ली पहुंची हैं। बांग्लादेश और भारत में संसदीय चुनाव होने के बाद हसीना की यह पहली भारत यात्रा है। हसीना ने गुरुवार (3 अक्टूबर) तथा शुक्रवार (4 अक्टूबर) को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें: सोनिया, मनमोहन सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से मिलीं शेख हसीना

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka said this after the hug of Bangladesh PM Sheikh Hasina