DA Image
27 सितम्बर, 2020|12:10|IST

अगली स्टोरी

कर्नाटक के नाटक पर बोलीं प्रियंका गांधी: एक दिन बीजेपी को पता चलेगा कि सब कुछ खरीदा नहीं जा सकता

 priyanka gandhi file photo

कर्नाटक में पिछले काफी समय से जारी सियासी उठापटक एक तरह से विराम लग गया और बहुमत परीक्षण में बहुमत साबित नहीं कर पाने की स्थिति में कर्नाटक में कुमारस्वामी की सरकार गिर गई। कर्नाटक में कुमारस्वामी के नेतृत्व में कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन वाली सरकार गिरने पर प्रियंका गांधी वाड्रा की पहली प्रतिक्रिया आई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा पर संस्थाओं और लोकतंत्र को व्यवस्थित ढंग से कमजोर करने का आरोप लगाया।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया ''एक दिन भाजपा को यह पता चलेगा कि सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता, हर किसी के पीछे नहीं पड़ा जा सकता और हर झूठ आखिरकार बेनकाब होता है।'' 

इससे पहले राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, '' अपने पहले दिन से ही कांग्रेस-जद(एस) सरकार भीतर और बाहर के उन निहित स्वार्थ वाले लोगों के निशाने पर आ गयी थी जिन्होंने इस गठबंधन को सत्ता के अपने रास्ते के लिए खतरा और रुकावट के तौर पर देखा।'' उन्होंने दावा किया, "उनके लालच की आज जीत हो गयी। लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गयी।"

गौरतलब है कि कर्नाटक में कांग्रेस-जद(एस) की सरकार मंगलवार को विधानसभा में विश्वास मत हासिल करने में विफल रही और सरकार गिर गई। इसी के साथ राज्य में करीब तीन हफ्ते से चल रहे राजनीतिक नाटक का फिलहाल पटाक्षेप हो गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka Gandhi Vadra tweets after Kumaraswami govt loses Karnataka Floor test