ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचुनाव बाद पहली बार सोनिया के साथ रायबरेली पहुंची प्रियंका, पूर्वी यूपी में हार की करेंगी समीक्षा

चुनाव बाद पहली बार सोनिया के साथ रायबरेली पहुंची प्रियंका, पूर्वी यूपी में हार की करेंगी समीक्षा

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बुधवार को रायबरेली में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में मिली हार के कारणों की समीक्षा करेंगी। यह...

चुनाव बाद पहली बार सोनिया के साथ रायबरेली पहुंची प्रियंका, पूर्वी यूपी में हार की करेंगी समीक्षा
प्रमुख संवाददाता, लखनऊWed, 12 Jun 2019 11:42 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बुधवार को रायबरेली में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में मिली हार के कारणों की समीक्षा करेंगी। यह पहला मौका है जब रायबरेली में कांग्रेस नेताओं की बड़ी बैठक हो रही है। वहीं, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी प्रियंका गांधी के साथ रायबरेली पहुंची हैं। हालिया लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सिर्फ एक रायबरेली लोकसभा सीट पर जीत हासिल हुई है। नतीजे आने के बाद सोनिया गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र आई हैं।

प्रियंका गांधी के पास बुन्देलखण्ड और पूर्वी उत्तर प्रदेश की 41 लोकसभा सीटों का प्रभार है। समीक्षा बैठक के लिए सभी सीटों के पार्टी प्रत्याशियों, कोआर्डिनेटर और जिला-शहर अध्यक्षों को बुलाया गया है। 

ये भी पढ़ें: यूपी सरकार जनता के मुद्दों पर ध्यान देने की बजाय डर का डंडा चला रही : राहुल

प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला

रायबरेली आने से पहले प्रियंका गांधी ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्विटर पर सुबह लोगों को जेठ माह के अंतिम बड़े मंगलवार की बधाई दी। शाम को भाजपा सरकार पर हमला बोला कि यूपी सरकार जनता के मुद्दों पर काम करने की बजाय पत्रकारों, किसानों, प्रतिनिधियों पर डर का डंडा चला रही है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में हार के बाद यूपी कांग्रेस में बड़े बदलाव की तैयारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें