DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी सरकार की सरपरस्ती में अवैध शराब का कारोबार : प्रियंका गांधी

Priyanka Gandhi asked the UP and Uttarakhand governments to take strict action against the criminals

उत्तर प्रदेश महासचिव के तौर पर पहली बार लखनऊ पहुंचने से पहले ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। जहरीली शराब से सौ अधिक लोगों की मौत को बेहद दुखद करार देते हुए उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सरकार की सरपरस्ती में अवैध शराब का इतना बड़ा कारोबार संचालित होता है, इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

मुआवजा और सरकारी नौकरी मिले
प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बयान जारी कर कहा कि वह उम्मीद करती है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की भाजपा सरकार अपराधियों  के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगी। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से जिन लोगों की मौत हुई है, उनके परिजनों को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए। प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति भी संवेदना जताई है।

जहरीली शराब केस: मायावती का BJP पर निशाना, कहा- मामले की हो CBI जांच

आज जाएगीं लखनऊ
पाटी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को सुबह 11 बजे लखनऊ पहुंचेगे। एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक रोड शो की तैयारी है। लखनऊ पहुंचने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दोनों महासचिव मीडिया को भी संबोधित करेंगे। प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को पार्टी नेताओं से भी मिलेंगे।

जहरीली शराब से मौतें: अवैध शराब के धंधेबाजों को मुत्युदंड मिलेगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Gandhi Vadra flays UP Uttarakhand govts for allowing illicit liquor trade to flourish