ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशपार्टी कार्यकर्ता को जेल में डाले जाने पर बोलीं प्रियंका गांधी- अमानवीयता की सारी हदें पार कर गई UP सरकार

पार्टी कार्यकर्ता को जेल में डाले जाने पर बोलीं प्रियंका गांधी- अमानवीयता की सारी हदें पार कर गई UP सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर अमानवीयता की सारी हदें पार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी की एक कार्यकर्ता को बेबुनियाद आरोप में जेल में डाल दिया...

पार्टी कार्यकर्ता को जेल में डाले जाने पर बोलीं प्रियंका गांधी- अमानवीयता की सारी हदें पार कर गई UP सरकार
Ashutoshएजेंसी,नई दिल्लीSun, 29 Dec 2019 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर अमानवीयता की सारी हदें पार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी की एक कार्यकर्ता को बेबुनियाद आरोप में जेल में डाल दिया गया है। प्रियंका ने रविवार को ट्वीट किया, ''उत्तर प्रदेश सरकार ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी हैं। कांग्रेस की कार्यकर्ता सदफ जफर साफ-साफ वीडियो में पुलिस से हिंसा फैलाने वाले लोगों को गिरफ्तार करने की बात कह रही हैं। 

पुलिस ने सदफ पर बेबुनियाद आरोप लगाकर उन्हें जेल में डाल दिया है।'' उन्होंने बताया, ''सदफ के दोनों बच्चे अपनी मां की रिहाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस संवेदनहीन सरकार ने बच्चों को अपनी मां से, बूढ़ों को अपने बच्चों से जुदा कर रखा है। प्रियंका ने शनिवार रात सदफ के परिजन से लखनऊ स्थित अपने आवास पर मुलाकात की और उन्हें हिम्मत बंधाते हुए कहा कि कांग्रेस उनके साथ मजबूती से खड़ी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने 'भाषा' को बताया, ''सीएए के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन के मामले में हाल में गिरफ्तार किए गए सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी एस. आर. दारापुरी के परिजन से मिलने के लिए प्रियंका शनिवार को उनके घर जा रही थीं लेकिन उस दौरान मची अफरातफरी को देखते हुए सदफ के परिजन खुद उनके आवास पर पहुंचे थे।

उन्होंने बताया कि प्रियंका ने सदफ की बहन और बच्चों से मुलाकात की और कहा कि पार्टी उनके साथ मजबूती से खड़ी है। लल्लू ने बताया कि प्रियंका ने रविवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों से मुलाकात की और पार्टी की भविष्य की रणनीति पर विस्तृत चर्चा की।

उन्होंने बताया, ''प्रियंका ने पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि वे छात्रों, किसानों, मजदूरों, गरीबों और मजलूमों की आवाज बनें। हर बूथ को मजबूत बनाया जाए। लल्लू ने बताया, ''प्रियंका ने कहा कि पार्टी सरकार की अलोकतांत्रिक कार्रवाई और जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाये। 

पार्टी जमीनी स्तर पर होने वाले चुनावों में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराये। उन्होंने बताया कि प्रियंका ने दिवंगत पुराने कांग्रेस कार्यकर्ता सुनील श्रीवास्तव के परिजन से रायबरेली में मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की। लल्लू ने बताया कि प्रियंका अभी करीब एक हफ्ते तक लखनऊ में रहेंगी।

यह भी पढ़ें- अखिलेश का सीएम योगी पर तंज, कहा- कुर्सी बचाने के लिए करवा रहे अन्याय

epaper