priyanka gandhi appeal to people I am born in Delhi I know people problems better than pm modi - दिल्ली में जन्मी हूं, लोगों की समस्याओं को मोदी से बेहतर जानती हूं: प्रियंका गांधी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में जन्मी हूं, लोगों की समस्याओं को मोदी से बेहतर जानती हूं: प्रियंका गांधी

priyanka  sultanpur  pratapgarh

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को दिल्ली की उत्तर पूर्व संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी शीला दीक्षित के समर्थन में एक रोडशो किया, जिसे देखने लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। प्रियंका (47) ने लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि उनका जन्म दिल्ली में हुआ है और दावा किया कि वह यहां के लोगों की आकांक्षाओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बेहतर जानती हैं जो यहां केवल पांच वर्षों से हैं।

शीला दीक्षित के समर्थन में राष्ट्रीय राजधानी में पहला रोड शो करते हुए प्रियंका गांधी ने मोदी को चुनौती दी कि वह जीएसटी, नोटबंदी और महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर चुनाव लड़ें। गांधी और दीक्षित ने यह रोडशो अल्पसंख्यक बहुल इलाके सीलमपुर से एक मिनीबस की छत पर सवार होकर शुरू किया। उन्होंने कहा, ''मैं आपका अपमान नहीं कर सकती। हम भाजपा की तरह अभिमानी नहीं हैं। आपको पता है कि आज हम जो भी हैं वह आपकी वजह से हैं।

प्रियंका ने कहा, ''मोदी जी दिल्ली में पांच वर्षों से हैं। मेरा जन्म महानगर में हुआ था। हमने हर गलियां देखी हैं। मैं आपको (मोदी) बताऊंगी कि दिल्ली के लोग क्या सोचते हैं। वे आपकी बकवास से थक चुके हैं। आप रेस कोर्स रोड आवास तक सीमित रहे। सात रेस कोर्स रोड प्रधानमंत्री का सरकारी आवास है। इसका का नाम 2016 में बदलकर लोक कल्याण मार्ग में कर दिया गया था।

लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका गांधी से लेकर पूनम सिन्हा तक, स्टार कैंपेनर्स पर भी सेल्फी का रंग

जीएसटी मुद्दे को उठाते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि नयी कर व्यवस्था ने व्यवसायियों की कमर तोड़ दी। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें नौकरियां मिलीं तो जवाब नहीं में मिला। उन्होंने लोगों से पूछा, ''वह (मोदी) सैनिकों, युवकों और महिलाओं की रक्षा नहीं कर सके लेकिन उन्हें कौन जिम्मेदार ठहराएगा और कौन उनसे जवाब मांगेगा। इस पर भीड़ ने जवाब दिया, ''हम मांगेंगे।
     
उन्होंने हाथ लहरा कर लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया। इस दौरान कार्यकर्ता ''देश में आंधी प्रियंका गांधी, ''प्रियंका नहीं ये आंधी है, दूसरी इंदिरा गांधी है के नारे लगा रहे थे। रोडशो के लिए कांग्रेस के बैनरों से सड़क को पाट दिया गया। प्रियंका गांधी की एक झलक पाने के बेताब उत्साही भीड़ में शामिल लोग एक दूसरे को पीछे धकेल रहे थे। उनकी मिनीबस पर कुछ लोगों ने गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं।
     
सीलमपुर के निवासी जुबैर अहमद ने कहा, ''सफ़ाई यहां प्रमुख मुद्दा है। मनोज तिवारी (भाजपा के मौजूदा सांसद जिन्हें यहां से दोबारा टिकट मिला है) को यहां कभी नहीं देखा गया। अरविंद केजरीवाल (मुख्यमंत्री) सरकार नहीं चला सकते। प्रियंका ने दक्षिण दिल्ली सीट से पार्टी उम्मीदवार विजेन्द्र सिंह के समर्थन में दूसरा रोड शो किया। घंटे भर तक चला रोड शो विराट सिनेमा से शुरू हुआ और टिगरी मोड़ पर समाप्त हुआ। इस दौरान भीड़ ने ''बॉक्सर भाई जिंदाबाद, प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए। दिल्ली की पूर्व निगम पार्षद ओमवती (54) ने कहा, ''जब मैं उन्हें देखती हूं, तो इंदिरा गांधी की याद आती है। राजनीति में उनके आने से कांग्रेस में नई ऊर्जा आई है। हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

प्रियंका गांधी पर स्मृति ईरानी का वार- अब पति का कम, मेरा नाम ज्यादा लेती हैं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka gandhi appeal to people I am born in Delhi I know people problems better than pm modi