ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे करेंगे 'मन की बात', जानें आज किन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे करेंगे 'मन की बात', जानें आज किन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह ग्यारह बजे मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ करेंगे। नए साल पर यह उनका दूसरा कार्यक्रम है। यह उनका 62वां मन की बात कार्यक्रम होगा। इसके साथ ही, भीम...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे करेंगे 'मन की बात', जानें आज किन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Sun, 23 Feb 2020 08:23 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह ग्यारह बजे मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ करेंगे। नए साल पर यह उनका दूसरा कार्यक्रम है। यह उनका 62वां मन की बात कार्यक्रम होगा। इसके साथ ही, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के 23 फरवरी को भारत बंद के ऐलान पर पश्चिमी यूपी को अलर्ट पर रखा गया है। दो अप्रैल 2018 को जहां-जहां हिंसा हुई, वहां पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। एसएसपी ने शनिवार (22 फरवरी) को वायरलैस पर संदेश दिया कि जिस क्षेत्र से भीड़ आई, वहां के थानेदार को निलंबित कर दिया जाएगा।

पढ़ें आज किन बड़ी देश और दुनिया की खबरों पर दिनभर लगी रहेगी नजर-

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे करेंगे मन की बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह ग्यारह बजे मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ करेंगे। यह उनका 62वां कार्यक्रम होगा। नए साल में यह उनका दूसरा मन की बात कार्यक्रम है। पिछले महीने की 26 जनवरी को उन्होंने इस कार्यक्रम नए दशक में नए संकल्प के साथ भारत माता की सेवा करने और दुनिया की अपेक्षानुरूप भारत के उस पर खड़े उतरने की उम्मीद जताई थी।

आज भारत बंद के ऐलान को लेकर वेस्ट यूपी में अलर्ट

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के 23 फरवरी को भारत बंद के ऐलान पर पश्चिमी यूपी को अलर्ट पर रखा गया है। दो अप्रैल 2018 को जहां-जहां हिंसा हुई, वहां पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। एसएसपी ने शनिवार (22 फरवरी) को वायरलैस पर संदेश दिया कि जिस क्षेत्र से भीड़ आई, वहां के थानेदार को निलंबित कर दिया जाएगा। मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि हम स्थिति पर पैनी निगाह बनाए हुए हैं। खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के इनपुट को एक-दूसरे से शेयर किया जा रहा है।

नई दिल्ली मैराथन शुरू, इन मार्गों पर तड़के 3 बजे से सुबह 11 बजे तक करें परहेज

राजधानी में 23 फरवरी (रविवार) को नई दिल्ली मैराथन 2020 का आयोजन किया गया है। इसके चलते रविवार तड़के 3 बजे से सुबह 11 बजे तक नई दिल्ली इलाके के कई मार्ग बंद हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक कुछ मार्गों को परिवर्तित भी किया गया है। उधर, सचिन तेंदुलकर ने नई दिल्ली मैराथन 2020 को सुबह हरी झंडी दिखाई। मैराथन में देश-विदेश से आए करीब 11 हजार धावक पांच अलग-अलग श्रेणी में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। मैराथन जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम से शुरू हुई है।

चीन के हुबेई प्रांत में कोरोना वायरस के मरने वालों की संख्या 2,346 हुई

चीन के हुबेई प्रांत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या लगभग 2,346 हो गई है। क्षेत्रीय स्वास्थ्य अधिकारियों की रिपोर्ट में कहा गया है कि हुबेई प्रांत में इस घातक विषाणु से प्रभावित लोगों की संख्या 64,000 से अधिक हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें