ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअसम में पंचायत चुनाव की जीत पर मोदी ने किया ट्वीट, दिया ये संदेश 

असम में पंचायत चुनाव की जीत पर मोदी ने किया ट्वीट, दिया ये संदेश 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम में हाल ही में हुए पंचायत चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए राज्य के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि इससे पता चलता है कि भाजपा...

असम में पंचायत चुनाव की जीत पर मोदी ने किया ट्वीट, दिया ये संदेश 
एजेंसी ,नई दिल्लीSat, 15 Dec 2018 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम में हाल ही में हुए पंचायत चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए राज्य के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि इससे पता चलता है कि भाजपा पूर्वोत्तर में लोगों की पसंद बनी हुई है।  
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर संदेश में कहा, पिछले कुछ सालों से भाजपा और राजग परिवार पूवोर्त्तर में लोगों की पसंद बना हुआ है। यह हमारा सौभाग्य है कि हमने लोगों की आकांक्षाओं को पूरा किया है और क्षेत्र में विकास के काम को आगे बढाया है। प्रधानमंत्री ने कहा मैं राज्य में पंचायत चुनाव में जबरदस्त समर्थन के लिए असम के अपने भाई बहनों को धन्यवाद देता हूं। लोगों का असम सरकार तथा उसके सुशासन में अटूट विश्वास है।
उन्होंने राज्य में भाजपा कार्यकतार्ओं के शानदार प्रदर्शन की सराहना की और कहा कि इसी के चलते पार्टी को सफलता मिली है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे विश्वास है कि कार्यकर्ता असम के विकास से संबंधित जन कल्याण के कामों के बारे में अपनी आवाज उठाते रहेंगे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें