ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेंगलुरु पहुंचे, अनंत कुमार को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेंगलुरु पहुंचे, अनंत कुमार को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रात बेंगलुरू पहुंचकर पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार को अपना अंतिम सम्मान दिया। 59 वर्षीय कुमार कई महीनों से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे। आज...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेंगलुरु पहुंचे, अनंत कुमार को दी श्रद्धांजलि
हिटी,बेंगलुरूMon, 12 Nov 2018 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रात बेंगलुरू पहुंचकर पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार को अपना अंतिम सम्मान दिया। 59 वर्षीय कुमार कई महीनों से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे। आज सोमवार को उनका निधन हो गया। इससे पहले केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व केंद्रीम मंत्री अनंत कुमार को उनके बेंगलुरु स्थित निवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने कहा है कि केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार का अंतिम संस्कार मंगलवार की दोपहर किया जाएगा। बीजेपी के प्रदेश महासचिव एन रवि कुमार ने एक बयान में कहा कि कुमार के पार्थिव शरीर को आज दिन भर बसवानागुड़ी स्थित उनके आवास पर रखा जाएगा। 

उन्होंने बताया कि मंगलवार को सुबह आठ बजे अनंत कुमार के पार्थिव शरीर को मल्लेश्वरम स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय, जगन्नाथ भवन ले जाया जाएगा जहां पार्टी कार्यकर्ताओं एवं उनके समर्थकों द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि दिए जाने की व्यवस्था की जाएगी। बयान में कहा गया कि बाद में कुमार के पार्थिव शरीर को नेशनल कॉलेज ग्राउंड ले जाया जाएगा जहां आम लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सकेंगे। कुमार का अंतिम संस्कार दोपहर एक बजे चामराजापेट श्मशान घाट पर किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें