DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीफ पार्टी की घोषणा करने वाले बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अपने गृह नगर में बीफ पार्टी के आयोजन की घोषणा करने वाले मेघालय भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। 

ऐसी खबरें हैं कि गारो हिल्स जिले के भाजपा अध्यक्ष बनार्ड रिम्पू मराक से इस्तीफा देने को कहा गया था। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्होंने गोमांस पर भाजपा के रुख के विरोध में इस्तीफा दिया है। वह पिछले साल पार्टी में शामिल हुए थे। मराक ने कहा कि गारो के लोगों के हित में मैंने गोमांस पर पार्टी के रुख को लेकर विरोध स्वरूप गुरुवार को इस्तीफा दिया।

उन्होंने कहा कि मैंने इस्तीफा दिया क्योंकि मैं पहले एक ईसाई और एक गारो (जनजाति) हूं। पार्टी द्वारा खासकर गारो हिल्स में उठाए गए कदम लोगों के हित में नहीं हैं। मराक ने कल फेसबुक पर लिखा था कि भाजपा की गारो इकाई मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक बिची-बीफ पार्टी आयोजित करेगी। बिची चावल से तैयार की जाने वाली स्थानीय शराब है जिसका उत्सवों के दौरान सेवन किया जाता है। 

मराक की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने संवाददाताओं से कहा था कि पार्टी या तो उन्हें बर्खास्त करेगी या उनसे इस्तीफा देने को कहेगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prime Minister Narendra Modi, Government, Meghalaya BJP, resigns