DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात में मोदी-शाह का अभिनंदन आज, मां हीराबेन का आशीर्वाद लेंगे प्रधानमंत्री

pm modi to meet his mother heeraben today in gujarat

लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद पार्टी की गुजरात इकाई रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का अभिनंदन करेगी। चुनाव नतीजे आने के बाद अपने गृह राज्य की प्रथम यात्रा के दौरान मोदी अपनी मां हीराबेन से यहां उनके आवास पर आशीर्वाद लेंगे।  

 

प्रदेश भाजपा प्रमुख जीतू वघानी ने कहा कि मोदी और शाह रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचेंगे और वे खानपुर इलाका स्थित पार्टी कार्यालय जाएंगे, जहां उनका अभिनंदन किया जाएगा। वघानी ने कहा, समूचे देश और दुनिया से जुड़े हमारे अपने नरेंद्रभाई हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ कल अपने गृह राज्य का दौरा करेंगे...।  

 

उन्होंने कहा, मोदी और शाह शाम पांच बजे अहमदाबाद हवाईअड्डा पहुंचेंगे और पार्टी के नेता, समर्थक और विभिन्न धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों के प्रमुख उनकी अगवानी करेंगे। मोदी हवाईअड्डा के पास सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे। मोदी अगली सुबह दिल्ली के लिए रवाना जो जाएंगे।  चूंकिं प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को संसद दल के नेता तौर पर चुन लिए गए और राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद उन्हें 17वीं लोकसभा की सरकार गठन का न्यौता भी दे चुके हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी या उनकी पार्टी भाजपा शपथ ग्रहण की तारीख का ऐलान कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- महाविजेता मोदी की राह साइबर विशेषज्ञों ने की आसान

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने PM मोदी को सरकार बनाने का न्यौता दिया


प्रधानमंत्री ने शनिवार को सुबह ट्वीट किया, अपनी मां का आशीर्वाद लेने के लिए कल शाम गुजरात जाऊंगा। अपना भरोसा मुझ पर जताने को लेकर इस महान भूमि के लोगों को धन्यवाद देने के लिए उसकी अगली सुबह मैं काशी में होऊंगा।
     

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:prime minister narendra modi and BJP president amit shah grand welocomed by BJP gujarat today and pm modi will also seek the blessing of his mother heeraben