ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रमोद सावंत 28 मार्च को लेंगे CM पद की शपथ, पीएम मोदी हो सकते हैं शामिल

प्रमोद सावंत 28 मार्च को लेंगे CM पद की शपथ, पीएम मोदी हो सकते हैं शामिल

गोवा में मुख्यमंत्री पद को लेकर सस्पेंस खत्म हो चुका है। प्रमोद सावंत का शपथ ग्रहण समारोह 28 मार्च को आयोजित हो सकता है। खबर है कि इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेता शामिल...

प्रमोद सावंत 28 मार्च को लेंगे CM पद की शपथ, पीएम मोदी हो सकते हैं शामिल
लाइव हिंदुस्तान,पणजीTue, 22 Mar 2022 01:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोवा में मुख्यमंत्री पद को लेकर सस्पेंस खत्म हो चुका है। प्रमोद सावंत का शपथ ग्रहण समारोह 28 मार्च को आयोजित हो सकता है। खबर है कि इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं। 40 सीटों वाली गोवा विधानसभा में भाजपा ने 20 सीटों पर जीत हासिल की थी। साथ ही निर्दलीय विधायकों ने भी भाजपा को समर्थन देने का ऐलान कर दिया था।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से लिखा कि सावंत 28 मार्च को सीएम पद की शपथ ले सकते हैं। उनके शपथ ग्रहण में पीएम मोदी भी शामिल हो सकता है। खुद सावंत ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को समारोह में शामिल होने  के लिए आमंत्रित किया है।

सावंत ने भाजपा नेताओं के साथ मिलकर सोमवार को राज्यपाल पीएस श्रीधरन से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया। राज्य में सीएम पद के लिए सावंत के अलावा विश्वजीत राणे को लेकर भी सियासी गलियारों में चर्चाएं थी। फिलहाल, भाजपा के चारों राज्यों में सीएम का नाम तय हो चुका है। यूपी में योगी आदित्यनाथ, मणिपुर में एन बीरेन सिंह और उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी सत्ता संभालेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें