DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूरे देश में कोई भी राजनीतिक दल ईमानदार नहीं है: प्रकाश राज

prakash raj photo-ht

मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने शुक्रवार को कहा कि वे कभी किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कोई भी राजनीतिक दल ईमानदार नहीं है। दक्षिण में ज्यादा लोकप्रिय अभिनेता ने कहा- ‘मैंने बेंगलुरू-मध्य लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं किसी भी दल में तीन महीने से ज्यादा नहीं टिक सकता। मैं लोगों की आवाज बनना चाहता हूं।’

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता प्रकाश राज पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की पांच सितंबर, 2017 में हुई हत्या के बाद से राजनीतिक रूप से मुखर हैं। उन्होंने कुछ ही दिन पहले राजनीति में अपने पदार्पण की घोषणा की थी। प्रकाश राज से जब यह पूछा गया कि वे राजनीति में गुस्से के साथ आए हैं और क्या यह गुस्सा उन्हें फायदा पहुंचाएगा तो तो उन्होंने कहा- बेईमान लोगों के खिलाफ गुस्सा होना ही चाहिए।

निर्मला के खिलाफ राहुल की टिप्पणी पर विवाद के बाद समर्थन में आए प्रकाश
 
-मुझे विवाद से लेना-देना नहीं 

भाजपा विरोधी रुख को लेकर चर्चित प्रकाश राज ने राज्य में कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार की उठापटक के घटनाक्रम से दूरी बनाए रखी। इस पर उन्होंने कहा कि मई 2017 में हुए विधानसभा चुनाव के समय से ही मुझे पता था कि किसका विरोध करना है। लेकिन, मैं किसी का समर्थन नहीं करता। मुझे उनके झगड़े से कुछ लेना-देना नहीं।

-यही सीट क्यों चुनी
बेंगलुरू मध्य सीट से ही चुनाव लड़ने के बारे में उन्होंने कहा कि मैं इसी क्षेत्र में पला-बढ़ा, यहां के मतदाता धर्मनिरपेक्ष प्रवृत्ति के हैं। इस लोकसभा सीट से वर्तमान में भाजपा के पीसी मोहन सांसद हैं।

प्रकाश राज ने केजरीवाल से की मुलाकात, विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:prakash raj said there is no a single political party in entire country who honest