ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशसेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व PM देवगौड़ा के सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व PM देवगौड़ा के सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

Prajwal Revanna Sex Scandal: हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने अपने 'एक्स' अकाउंट पर लिखा कि वह बेंगलुरु में नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने अपने वकील के माध्यम से जांच टीम से संपर्क किया है।

सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व PM देवगौड़ा के सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुWed, 01 May 2024 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

Prajwal Revanna Sex Scandal: कथित सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने मामले पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। रेवन्ना ने कहा है कि सच्चाई जल्द ही सामने आएगी। रेवन्ना को लेकर सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों में कई अश्लील वीडियो वायरल हुए हैं, जिसके बाद उनके खिलाफ महिलाओं ने यौन शोषण का भी केस दर्ज करवाया है। हालांकि, हासन सांसद ने आरोपों को खारिज करते हुए वीडियोज से छेड़छाड़ किए जाने का दावा किया है। 

हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने अपने 'एक्स' अकाउंट पर लिखा कि वह बेंगलुरु में नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने कहा, ''उन्होंने अपने वकील के माध्यम से जांच टीम से संपर्क किया है।'' उन्होंने 'एक्स' पर लिखा, "चूंकि मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं, इसलिए मैंने अपने वकील के माध्यम से सीआईडी बेंगलुरु को सूचित कर दिया है। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी।" रेवन्ना ने एसआईटी नोटिस पर अपने वकील का जवाब भी साझा किया। उन्होंने भारत लौटने और जांच टीम के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा है।

रिस्पॉन्स में कहा गया है, "उपरोक्त मामले के संबंध में, मुझे मेरे मुवक्किल प्रज्वल के परिवार ने सूचित किया है कि उनके कार्यालय द्वारा भेजा गया नोटिस मेरे मुवक्किल प्रज्वल के घर पर सीआरपीसी की धारा 41 (ए) के अनुसार चिपका दिया गया है। प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु से बाहर यात्रा पर हैं और उन्होंने उन्हें नोटिस के बारे में बताया है कि उन्हें बेंगलुरु आने और नोटिस के अनुसार पेश होने के लिए सात दिन और चाहिए।''

इंटरनेट पर कथित वीडियो सामने आने के बाद प्रज्वल रेवन्ना ने कथित तौर पर भारत छोड़ दिया। वह जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में हैं। कांग्रेस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने गंभीर आरोपों की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। बुधवार को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा पर अपने पोते को देश से भागने में मदद करने का आरोप लगाया। उन्होंने जद(एस) की सहयोगी भाजपा पर रेवन्ना को वीजा दिलाने का भी आरोप लगाया। सिद्धारमैया ने कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "सांसद प्रज्वल रेवन्ना वायरल वीडियो के बाद विदेश चले गए। देवेगौड़ा ने खुद अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना को विदेश भेजा। उन्हें वीजा किसने दिया, यह बीजेपी ही है।"

'किसी को भी बचाने का कोई सवाल नहीं'
वहीं, कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित 'सेक्स स्कैंडल' में उन्हें या अन्य किसी को बचाने का कोई प्रश्न नहीं उठता और विशेष जांच दल (एसआईटी) बनाकर कानून के अनुरूप कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मंगलवार को दिए इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि कांग्रेस ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। प्रज्वल रेवन्ना (33) पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। एचडी रेवन्ना विधायक और पूर्व मंत्री हैं। प्रज्वल लोकसभा चुनाव में हासन से भाजपा-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार हैं।