ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशप्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो कैसे हुए लीक? पुराने ड्राइवर ने कर दिया बड़ा खुलासा

प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो कैसे हुए लीक? पुराने ड्राइवर ने कर दिया बड़ा खुलासा

कार्तिक ने दावा किया कि रेवन्ना परिवार के लोगों ने उसे काफी परेशान किया और उसकी जमीन का कुछ हिस्सा जबरन अपने नाम करवा लिया। उसने कहा कि इस तरह तंग आकर उसने बीजेपी के गौड़ा से संपर्क किया।

प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो कैसे हुए लीक? पुराने ड्राइवर ने कर दिया बड़ा खुलासा
Niteesh Kumarअरुण देव, हिन्दुस्तान टाइम्स,बेंगलुरुTue, 30 Apr 2024 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो आखिर कैसे लीक हुए? रेवन्ना परिवार के पूर्व ड्राइवर ने इस रहस्य से पर्दा उठाया है। इस शख्स ने कहा कि उसने ये वीडियो भाजपा नेता देवराजे गौड़ा को सौंपे थे। इस ड्राइवर का नाम कार्तिक है। उसने कहा, 'मैंने ये वीडियो उस भाजपा नेता को दिए, जिसने महिलाओं को न्याय देने का वादा किया था।' कार्तिक ने दावा किया कि रेवन्ना परिवार के लोगों ने उसे काफी परेशान किया और उसकी जमीन का कुछ हिस्सा जबरन अपने नाम करवा लिया। इस तरह तंग आकर उसने गौड़ा से संपर्क किया। 

कार्तिक ने एक वीडियो जारी करके कहा, 'मुझे नहीं पता कि गौड़ा ने पेन ड्राइव बांटी या फिर भाजपा के लोगों ने ऐसा किया। मैंने तो पेन ड्राइव उनके अलावा और किसी को नहीं दिया। अब वे आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस नेताओं को मैंने इसे दिया।' उन्होंने कहा कि अगर मुझे इसे कांग्रेस नेताओं को देना होता तो मैं न्याय के लिए उनके पास ही क्यों गया होता।

SIT के सामने पेश होने वाले हैं कार्तिक
कार्तिक ने कहा, 'सोमवार को मैं एसआईटी के सामने पेश होने वाला हूं। इस दौरान मैं उन्हें सभी दस्तावेज सौंप दूंगा।' कार्तिक की ओर से यह सफाई तब आई जब जब गौड़ा ने सोमवार को कह दिया कि उसने (कार्तिक) कांग्रेस नेताओं को वीडियो शेयर किए। पूर्व ड्राइवर ने जोर देकर कहा कि वह भाजपा नेता के अलावा किसी और के साथ वीडियो शेयर करने के फैसला का हिस्सा नहीं थे।

गौड़ा ने पहले की थी रेवन्ना की शिकायत
मालूम हो कि देवराजे गौड़ा 2019 के चुनाव में भाजपा के टिकट पर लड़े मगर हार गए। उन्होंने स्टेट लीडरशिप को रेवन्ना के खिलाफ इन आरोपों को लेकर चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि हासन के लिए एनडीए उम्मीदवार के रूप में रेवन्ना के नाम की घोषणा से कुछ महीने पहले वह महिलाओं का यौन शोषण कर रहे थे। गौड़ा ने पत्र लिखकर राज्य पार्टी प्रमुख बीवाई विजयेंद्र से इसकी शिकायत की थी।