DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM मोदी NDA के लिए बेशकीमती, करकरे पर प्रज्ञा ठाकुर के बयान से धूमिल हुई उनकी छवि: शिवसेना

sadhvi pragya singh thakur praveen bajpai  ht   photo

एटीएस के शहीद प्रमुख हेमंत करकरे के खिलाफ भाजपा नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को खारिज करते हुए शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि को नुकसान हुआ है जो राजग के लिए काफी ''बेशकीमती" हैं। शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना के संपादकीय में लिखा कि मोदी राष्ट्रीयता पर लोगों की भावनाएं जागृत करने के लिए सैनिकों की शहादत का उल्लेख कर रहे हैं और ''ऐसे समय में शहीदों को राष्ट्र विरोधी कहना उनकी छवि को धूमिल करता है।"

मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी ठाकुर ने हाल में दावा किया था कि 26...11 मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान करकरे इसलिए मारे गए कि मेरा ''उत्पीड़न" करने के कारण मैंने उन्हें ''शाप" दिया था। प्रज्ञा भाजपा के टिकट पर भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। शिवसेना ने कहा कि वह करकरे के खिलाफ ठाकुर के बयान का समर्थन नहीं करती है लेकिन मालेगांव विस्फोट मामले की जांच के दौरान पार्टी ने उनके समर्थन में बोला था।

इसने कहा, ''हमारी नीति है कि हिंदुओं को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए और हिंदू आतंकवाद शब्द पर जोर नहीं दिया जाना चाहिए। तब हमने राजनीतिक दबाव में हो रही जांच के बारे में बोला था और केवल सामना ने खुलेआम साध्वी प्रज्ञा और (मामले में एक अन्य आरोपी) लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित के समर्थन में बोला था।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pragya Thakur remarks against martyred Hemant Karkare hurt PM Narendra Modi image Says Shiv Sena