DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › पोर्न रैकेट केस: गहना वशिष्ठ का दावा- मुंबई पुलिस ने गिरफ्तारी से बचने को मांगी थी 15 लाख रिश्वत
देश

पोर्न रैकेट केस: गहना वशिष्ठ का दावा- मुंबई पुलिस ने गिरफ्तारी से बचने को मांगी थी 15 लाख रिश्वत

लाइव हिन्दुस्तान ,मुंबईPublished By: Sudhir Jha
Sat, 31 Jul 2021 05:03 PM
पोर्न रैकेट केस: गहना वशिष्ठ का दावा- मुंबई पुलिस ने गिरफ्तारी से बचने को मांगी थी 15 लाख रिश्वत

पोर्न फिल्मों को लेकर चार महीने तक जेल में रह चुकीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि गिरफ्तारी के लिए पहुंची मुंबई पुलिस की टीम ने उनसे 15 लाख रुपए रिश्वत की मांग की थी। गहना के मुताबिक, यह रकम चुकाने पर गिरफ्तारी से छूट का भरोसा दिया गया था। गहना वशिष्ठ को फरवरी में गिरफ्तार किया गया था और इस समय वह जमानत पर हैं। 

गहना वशिष्ठ ने इंडिया टुडे से बातचीत में मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गिरफ्तारी से छूट देने के लिए 15 लाख रुपए की मांग की गई थी। गहना ने कहा, ''मुझे छोड़ने के लिए वे 15 लाख रुपए चाहते थे। उन्होंने मुझे रकम देने को कहा। लेकिन जब मैंने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है तो उन्होंने कहा कि हम किसी के खिलाफ कुछ भी केस बना सकते हैं।'' 

गहना वशिष्ठ ने इस केस के दो और आरोपी यश ठाकुर उर्फ अरविंद कुमार श्रीवास्तव और तनवीर हाशमी के वॉट्सऐप चैट का भी हवाला दिया। गहना वशिष्ठ ने कहा कि यह चैट दिखाता है कि दोनों 8 लाख रुपए का प्रबंध कर रहे थे, क्योंकि पुलिस ने पैसे की मांग की थी। मुंबई पुलिस की ओर से उनके खिलाफ दर्ज पोर्नोग्राफी केस को लेकर गहना ने कहा कि शिकायतकर्ता ने दो या तीन अडल्ट वीडियो में काम किया है। उन्होंने कहा, ''यह कैसे हो सकता है कि उसे एक से अधिक बार दबाव डाला गया, अलग-अलग लोगों के साथ और इसके लिए पैसा दिया गया?'' गहना के बाद अब प्रड्यूसर और कारोबारी राज कुंद्रा पुलिस की गिरफ्त में हैं। 

एक अभिनेत्री ने पुलिस को शिकायत की थी हॉटशॉट ऐप के लिए पोर्नोग्राफिक फिल्म शूट करने के लिए उस पर दबाव डाला गया। इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की थी। पुलिस ने बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति को भी 19 जुलाई को गिरफ्तार किया है। 

संबंधित खबरें