DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Pollachi sexual assault case: एमके स्टालिन के दामाद पर केस दर्ज

 afp

Pollachi sexual assault case: पोलाची यौन उत्पीड़न मामले में चेन्नई सिटी पुलिस ने द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन के दामाद साबरीसेन वेदमूर्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं अफवाहें फैलाने के आरोप में सत्तारूढ़ एआईडीएमके के पदाधिकारियों भी शामिल हैं। तमिलनाडु विधानसभा के उपाध्यक्ष पोलाची वी जयरामन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शहर पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने मामला दर्ज किया। 

सीबीआई को जांच सौंपी

तमिलनाडु सरकार ने पोलाची यौन उत्पीड़न व ब्लैकमेल मामले की सीबीआई जांच को अपनी मंजूरी दे दी। मद्रास हाईकोर्ट ने गुरुवार को विशेष जांच दल के जांच की मांग की याचिका को खारिज कर दिया। अदालत ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो को पहले ही मामले की जांच के लिए कहा गया है। सीबीआई दो मामलों की जांच करेगी, जिसे कोयंबटूर जिले के पोलाची ईस्ट पुलिस थाने में बीते महीने दर्ज किया गया है।

छात्रों व वकीलों ने प्रदर्शन किया

इसके बाद सैकड़ों छात्रों, वकीलों व महिला संगठनों के सदस्यों ने बुधवार को सड़कों पर उतरकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। छात्रों ने कक्षाओं का बहिष्कार किया और धरना प्रदर्शन कर सख्त सजा की मांग की। कोयंबटूर के वकीलों ने अदालत परिसर के बाहर प्रदर्शन कर मद्रास हाईकोर्ट की एक महिला न्यायाधीश की अगुवाई में एक जांच कमेटी की मांग की।

जिला प्रशासन ने शहर के कॉलेजों को बंद करने का आदेश दिया है। ऐसा छात्रों द्वारा बुधवार को किए गए प्रदर्शन को फिर दोहराए जाने से रोकने के लिए किया गया है। छात्रों ने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

क्या है मामला

कोयंबटूर के पोलाची में चार युवकों के एक ऐसे गैंग का खुलासा हुआ है, जिसने कॉलेज की शिक्षिकाओं से लेकर छात्राओं, कामकाजी पेशेवरों सहित अन्य महिलाओं का शारीरिक शोषण करके उनका वीडियो बनाता था।  बाद में उन वीडिया को वायरल करने की धमकी देकर पैसे और यौन लाभ लेने के लिए ब्लैकमेल करता था। 12 फरवरी को इस गिरोह ने एक छात्रा से शारीरिक शोषण करने का वीडियो बना लिया। छात्रा की शिकायत के बाद पोलाची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। यह केस जब मीडिया में उछला तो पुलिस ने भी तेजी से कार्रवाई शुरू कर दी। पोलाची ईस्ट पुलिस ने तिरुनवुक्कारासू (26 वर्ष), एन सतीश (28 वर्ष), एन सबरीरंजन (25 वर्ष) और टी वसंतकुमार (27 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

MUMBAI BRIDGE COLLAPSE: कांग्रेस बोली- पीयूष गोयल को बर्खास्त किया जाए

MUMBAI BRIDGE COLLAPSE: इसी पुल से आतंकी कसाब ने बरसाई थीं गोलियां

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pollachi sexual assault case Chennai cops book DMK president MK Stalins son in law