DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक था रोहित: कैसे हुई हत्या, पुलिस ने दोहराया सीन, जाने कुछ सवालों के जवाब

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत की गुत्थी सुलझाने वाली क्राइम ब्रांच गुरुवार को अपूर्वा को लेकर रोहित के आवास पर पहुंची।वहां पुलिस ने क्राइम सीन रीक्रिएट किया। चालक अखिलेश और नौकर गोलू से भी अपूर्वा का सामना कराया गया। इस दौरान 4 घंटे में तीनों से 40 सवाल पूछे गए। अपूर्वा से पुलिस ने अलग से भी पूछताछ की। 

चालक और नौकर से भी पूछताछ

पुलिस ने क्राइम सीन रीक्रिएट कराने के बाद अपूर्वा से पहले उसके ड्राइवर और नौकर के सामने और फिर तीनों से अलग-अलग पूछताछ कर पूरे घटनाक्रम को दोबारा से समझने का प्रयास किया गया। इस दौरान उससे जहां घटनाक्रम से जुड़े तार्किक सवाल किए गए, वहीं कुछ काल्पनिक सवाल भी पूछे गए।

ये भी पढ़ें: रोहित शेखर की मौत की वजह बनी एक वीडियो कॉल, 80 मिनट में हुआ सबकुछ

अपूर्वा के अलावा किसी और की तो भूमिका नहीं? 

मामले की जांच में जुटी पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वारदात में अपूर्वा के अलावा के किसी और की तो भूमिका नहीं थी। क्राइम ब्रांच की टीम यह भी जानना चाहती थी कि अपूर्वा ने वारदात को अंजाम देने के बाद किसी से इसके बारे में बात की थी या नहीं। 

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासा : शादीशुदा जिंदगी से नाखुश पत्नी ने गला दबाकर की रोहित शेखर की हत्या

तांत्रिक से भी संपर्क

पुलिस ने अपूर्वा और रोहित शेखर के फोन की कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाली तो खुलासा हुआ कि उसने अपने किसी जानकार को फोन किया था। पुलिस जब सीडीआर के जरिए उस शख्स तक पहुंची तो पता चला कि वह एक तांत्रिक है। उससे अक्सर अपूर्वा और उसके परिवार के लोग सलाह लेते थे। हालांकि, पुलिस ने इस तांत्रिक पर किसी तरह का शक जाहिर नहीं किया है।

अपूर्वा बोली, हां मैंने ही रोहित को मारा 

क्राइम ब्रांच की मानें तो जब शक की सुई अपूर्वा, उसके ड्राइवर अखिलेश व नौकर गोलू के आसपास घूमने लगी तो तीनों से पहले अलग-अलग और बाद में आमने सामने बैठाकर पूछताछ की गई। इस दौरान कई सवालों में अपूर्वा पुलिस को भटकाने का प्रयास करती रही। पुलिस उन सवालों को अखिलेश व गोलू को सामने बैठाकर फिर से दोहराती थी। अंत में वह टूट गई और चिल्लाने लगी कि हां हमने ही रोहित को मारा है। मैंने ही उसका गला घोंटा है। 

गुमसुम रहने लगी है अपूर्वा 

गिरफ्तारी के बाद अपूर्वा गुमसुम रहने लगी है। वह बुधवार रात भी किसी से बात नहीं कर रही थी और गुरुवार को भी जब पुलिस पूछताछ कर रही थी तो वह हां ना में जवाब दे रही थी। हर सवाल के जवाब में वह कहती कि अब क्या पूछना है। बार बार एक तरह के सवाल क्यों कर रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:police re create scene of rohit shekhar death case