DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आखिर क्यों वाहन चेकिंग के दौरान बंदूकें तान दे रही यूपी पुलिस, देखें वीडियो

badaun

उत्तर प्रदेश के बदायूं में वाहन चेकिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस गन प्वाइंट पर गाड़ियों की चेंकिंग करती दिख रही है। समाचार एजेंसी एएएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कुछ पुलिसवाले नियमित वाहन चेकिंग के दौरान लोगों पर बंदूक ताने दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह मामला वजीरगंज का है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में यह सवाल उठ रहे हैं कि पुलिस आखिर नियमित वाहन चेकिंग के दौरान लोगों को गन प्वाइंट पर कैसे ले सकती है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नियमित वाहन चेकिंग के दौरान जब मोटरसाइकिल पुलिस के पास आती है, तो पुलिस बंदूक तान लेती है और कहती है हाथ ऊपर करो. कुछ पुलिसकर्मी बाइकवालों की तलाशी लेते हैं, तो कई बंदूक ताने खड़े होते हैं। पुलिस इसमें कहती है हाथ ऊपर करो नहीं तो गोली चल जाएगी। 

पुलिस द्वारा नियमित वाहन चेकिंग के दौरान बंदूक ताने जाने की घटना को लेकर बदायूं के एसएसपी ने इसे महज एक चतुराई भरा तकनीक करार दिया है। उनका कहना है कि पहले भी ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिनमें आपराधिक मानसिकता के लोगों ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर गोलीबारी की है। हमें इस तरह की घटनाओं के कारण हताहतों का सामना करना पड़ा है। यही कारण है कि वाहन चेकिंग के दौरान एक सामरिक तकनीक (चतुराई भरा कदम) का उपयोग किया जा रहा है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police point gun at people during regular vehicle checking in Wazirganj Badaun