DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देह व्यापार का भांडाफोड़ करने को पुलिस ने मारा छापा, लेकिन कई निकले पति-पत्नी

                                                                                                                                                                                         -

यूपी के देवरिया में स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों में हुई पुलिस की छापेमारी (Police Raid) में धरी गई पांच महिलाओं (5 Women) समेत 16 लोगों के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार का मुकदमा (Case) दर्ज किया है। इनमें से 14 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो फरार हैं। हिरासत में लिए गए अन्य महिला व पुरुषों को जांच के बाद सोमवार देर रात मुचलका भरवाकर छोड़ दिया गया। एएसडीएम ने तीनों होटल को सीज करा दिए। 

अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल ने मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में प्रेसवार्ता में घटनाक्रम का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एसपी के निर्देश पर सोमवार की दोपहर में पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में छापेमारी की। इस दौरान इन होटलों से 29 महिला, 27 युवक और चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने सभी को महिला थाने और पुलिस लाइन में ले जाकर देर रात तक पूछताछ की। जांच में कुछ पति-पत्नी निकले तो कुछ रिश्तेदार थे जो इलाज के लिए आए थे। वहीं कुछ की शादी तय थी। जांच-पड़ताल के बाद 29 में से 24 महिलाओं/युवतियों को तथा 31 पुरुषों में से 22 को मुचलका भरवाकर छोड़ दिया गया। 

UP: लग्न समारोह से लौट रही डीसीएम बुलोरो पिकअप से टकराई,डीसीएम सवार आठ लोगो की मौत, 20 घायल

एएसपी ने बताया कि जांच में 5 महिलाओं/युवतियों के साथ ही 11 पुरुषों के खिलाफ देह व्यापार में शामिल होने के साक्ष्य मिले। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ के आधार पर दो और लोगों के नाम बढ़ाये गये। पुलिस ने देर रात पांच महिलाओं/युवतियों का जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराया। कोतवाल की तहरीर पर पांचों महिलाओं समेत 16 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इनमें 14 लोगों को पुलिस ने पकड़ा था, जबकि दो होटल मालिक फरार हैं। उन्होंने बताया कि एसडीएम ने होटल नेशनल, इण्डियन गेस्ट हाउस और होटल सहारा पैलेस सीज कर दिए हैं।
 
आरपीएफ व प्रोबेशन विभाग ने भी की जांच 

होटलों में बरामद युवक और युवतियों को महिला थाने ले जाया गया था। वहां पुलिस विभाग के आलाधिकारियों के साथ ही डीएम अमित किशोर ने भी करीब पांच घंटे तक उनसे पूछताछ की। आरपीएफ इंस्पेक्टर अभय कुमार राय को बुला लिया गया था। इसके साथ प्रोबेशन विभाग के प्रभात कुमार भी देर रात अधिकारियों के साथ जमे रहे। 

कन्नौज: कॉलेज प्रबंधक ने रिवॉल्वर की नोक पर छात्रा से किया रेप

एक दशक पूर्व भी सीज हुआ था एक होटल 

एक दशक पूर्व शहर के रेलवे स्टेशन रोड पर एक होटल को देह व्यापार में सीज किया गया था। वहां भी पुलिस की छापेमारी में महिला और पुरुष पकड़े गए थे। उसके बाद से वह होटल बंद हो गया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:police bursted racket in deoria of uttar pradesh