PMC Bank Scam accused Rakesh Wadhwa and Sarang Wadhwa sent to ed custody - PMC बैंक केस: आरोपी राकेश और सारंग वाधवा 22 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में DA Image
23 नवंबर, 2019|4:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PMC बैंक केस: आरोपी राकेश और सारंग वाधवा 22 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में

hdil

पीएमसी बैंक घोटाले के 2 आरोपियों राकेश वाधवा और सारंग वाधवा को ईडी ने अपनी हिरासत में लिया। अदालत ने दोनों को 22 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में भेजा है। ईडी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग कानून के तहत जांच कर रही है। इसके पहले मुम्बई पुलिस की EOW दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर चुकी है।

घोटाले के चलते उच्चतम न्यायालय ने पीएमसी बैंक से नगदी निकालने पर भारतीय रिजर्व बैंक की ओर से लगाई गई रोक हटाने की मांग कर रहे पीएमसी खाताधारकों की याचिका पर सुनवाई करने से शुक्रवार (18 अक्टूबर) को इनकार कर दिया। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली पीठ ने कहा, ''हम अनुच्छेद 32 (रिट अधिकार क्षेत्र) के तहत इस याचिका की सुनवाई नहीं करना चाहते। याचिकाकर्ता उचित राहत के लिए संबंधित उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकते हैं।" 

बता दें कि बैंक के कामकाज में अनियमितताएं और रीयल एस्टेट कंपनी एचडीआईएल को दिये गये कर्ज के बारे में सही जानकारी नहीं देने को लेकर उस पर नियामकीय पाबंदी लगाई गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PMC Bank Scam accused Rakesh Wadhwa and Sarang Wadhwa sent to ed custody