ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसुरक्षा समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए पीएम ने छोटा किया कार्यक्रम- रिपोर्ट

सुरक्षा समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए पीएम ने छोटा किया कार्यक्रम- रिपोर्ट

नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन कार्यक्रम को छोटा किया गया। यह ऐसे वक्त पर किया गया जब यह रिपोर्ट्स आ रही थी कि पाकिस्तान ने सुबह भारतीय वायुसीमा के उल्लंघन...

सुरक्षा समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए पीएम ने छोटा किया कार्यक्रम- रिपोर्ट
हिटी,नई दिल्ली। Wed, 27 Feb 2019 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन कार्यक्रम को छोटा किया गया। यह ऐसे वक्त पर किया गया जब यह रिपोर्ट्स आ रही थी कि पाकिस्तान ने सुबह भारतीय वायुसीमा के उल्लंघन का प्रयास किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बुधवार की सुबह भारतीय वायु क्षेत्र का पाकिस्तान की तरफ से उल्लंघन किए जाने के बाद प्रधानमंत्री अपने कार्यक्रम को छोटा कर सुरक्षा स्थिति की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए आ गए।

एएनआई के मुताबिक, पीएम मोदी नेशनल यूथ फेस्टिवल 2019 कार्यक्रम में थे और और युवाओं के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अधिकारी ने उनके हात में पेपर का एक टुकड़ा थमाया। जिसके बाद प्रधानमंत्री फौरन रूक गए और लोगों को हाथ दिखाते हुए वहां से निकल गए।

इससे पहले, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, केन्द्रीय गृह सचिव राजीव गौबा और आईबी के डायरेक्टर राजीव जैन समेत अन्य शीर्ष लोगों के साथ उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक की।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बैठक में देश की सुरक्षा स्थिति को लेकर विस्तृत प्रजेंटेशन दिया गया और सभी संवेदनशील जगहों पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए गए। एजेंसी ने गृह मंत्रालय के एक अधिकारी के हवाले से बताया जिसमें उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह ने सीमा सुरक्षा बल को भारत-पाकिस्तान सीमा पर हाई अलर्ट रहने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: जानिए पाक के भारतीय हवाई क्षेत्र में उल्लंघन पर कांग्रेस ने क्या कहा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें