ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशतीसरी बार काशी के भाई-बहनों की सेवा को उत्सुक, भाजपा कैंडिडेट्स को पीएम मोदी ने दी बधाई

तीसरी बार काशी के भाई-बहनों की सेवा को उत्सुक, भाजपा कैंडिडेट्स को पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार वाराणसी से भाजपा के उम्मीदवार होंगे। शनिवार को पहली लिस्ट घोषित होने के बाद पीएम मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। मोदी ने भाजपा नेतृत्व का आभार जताया।

तीसरी बार काशी के भाई-बहनों की सेवा को उत्सुक, भाजपा कैंडिडेट्स को पीएम मोदी ने दी बधाई
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Mar 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार वाराणसी से भाजपा के उम्मीदवार होंगे। शनिवार को पहली लिस्ट घोषित होने के बाद पीएम मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। मोदी ने सोशल मीडिया साइट पर भाजपा नेतृत्व का शुक्रिया जताया और खुद में भरोसे के लिए करोड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा है कि काशी के भाइयों और बहनों की तीसरी बार सेवा करने के लिए उत्सुक हूं। 

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट यहां देखिए
पीएम मोदी ने लिखा है कि 2014 में मैं लोगों का सपना पूरा करने के लिए काशी गया था। तब मेरा मकसद गरीब से गरीब व्यक्ति को मजबूत बनाना था। बीते दस सालों में हमने काशी को बेहतर बनाने के लिए कई कदम उठाए। इस दौरान विभिन्न सेक्टर्स के विकास पर ध्यान दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे लिखा कि ये प्रयास और भी अधिक उत्साह के साथ जारी रहेंगे। मैं काशीवासियों का उनके आशीर्वाद के लिए विशेष आभार भी व्यक्त करता हूं। 

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि हमारी पार्टी ने कुछ सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। बाकी की घोषणा आने वाले दिनों में की जाएगी। मैं उन सभी को बधाई देता हूं जिन्हें हमारी पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में नामित किया गया है और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। हम सुशासन के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों के पास जा रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रगति का लाभ गरीब से गरीब व्यक्ति तक पहुंचे।  मुझे विश्वास है कि 140 करोड़ भारतीय जनता हमें पुनः आशीर्वाद देगी। साथ ही आकांक्षाओं को पूरा करने की और एक विकासशील भारत के निर्माण में और भी ताकत देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें