PM Narendra Modi Win Social Media After This Small Gesture Called swachh bharat Abhiyan - अमेरिका में प्रोटोकॉल तोड़ पीएम मोदी ने किया यह काम, तो सब रह गए हैरान, देखें Video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिका में प्रोटोकॉल तोड़ पीएम मोदी ने किया यह काम, तो सब रह गए हैरान, देखें Video

pm narendra modi in houston   ani twitter video grab 22 sep  2019

स्वच्छता के प्रति देश में जागरुकता लाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यहां पहुंचने के बाद एक ऐसी छोटी सी घटना हुई जिसने संदेश दिया कि उनकी कथनी और करनी में अंतर नहीं है।

दरअसल यहां मोदी का स्वागत करने के दौरान उन्हें फूलों का एक गुलदस्ता दिया गया, जिसमें से एक फूल नीचे गिर गया और मोदी ने सभी को चौंकाते हुए खुद से उसे उठाया।

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मोदी जॉर्ज बुश अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर यहां शनिवार को पहुंचे। यहां एक अमेरिकी प्रतिनिधि मंडल ने उनका स्वागत फूलों के गुलदस्ते से किया। इसी दौरान एक फूल गुलदस्ते से गिर गया, जिसे मोदी ने खुद से उठाया।

बिल एंड मिलिंडा गेट्स फाउंडेशन लिंकन सेंटर में प्रधानमंत्री मोदी को 'ग्लोबल गोलकीपर्स अवॉर्ड' से सम्मानित करेंगे। यह पुरस्कार उन्हें 'स्वच्छ भारत अभियान' के नेतृत्व के लिए दिया जा रहा है। दो अक्टूबर, 2014 से शुरू किए गए इस कार्यक्रम के तहत करीब 10 करोड़ से ज्यादा शौचालयों का निर्माण भारत में हो चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Narendra Modi Win Social Media After This Small Gesture Called swachh bharat Abhiyan