ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशइंडिया गेट पर हुनर हाट में पीएम नरेंद्र मोदी ने लिया बिहार के लिट्टी-चोखा का मजा, बोले- टेस्टी लंच

इंडिया गेट पर हुनर हाट में पीएम नरेंद्र मोदी ने लिया बिहार के लिट्टी-चोखा का मजा, बोले- टेस्टी लंच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में इंडिया गेट के पास आयोजित हुनर हाट का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बिहार के स्वादिष्ट व्यंजन लिट्टी चोखा का भी आनंद उठाया। इसकी तस्वीरें पीएम...

इंडिया गेट पर हुनर हाट में पीएम नरेंद्र मोदी ने लिया बिहार के लिट्टी-चोखा का मजा, बोले- टेस्टी लंच
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 19 Feb 2020 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में इंडिया गेट के पास आयोजित हुनर हाट का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बिहार के स्वादिष्ट व्यंजन लिट्टी चोखा का भी आनंद उठाया। इसकी तस्वीरें पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।लिट्टी चोखा खाने के बाद पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि चाय के साथ दोपहर के भोजन के लिए टेस्टी लिट्टी चोखा खाया।

हुनर हाट की विभिन्न तस्वीरों को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, 'इंडिया गेट पर हुनर हाट पर शानदार दोपहर बिताई। इसमें हस्तशिल्प, टेक्सटाइल समेत कई प्रोडक्ट्स हैं। साथ ही स्वादिष्ट भोजन भी।'

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय द्वारा आयोजित हुनर हाट में पीएम मोदी ने देशभर के तमाम कारीगरों की प्रदर्शनियों को देखा। उन्होंने कार्यक्रम में कई कारीगरों के साथ बातचीत भी की। 

बता दें कि 'हुनर हाट' का आयोजन 13 फरवरी से 23 फरवरी 2020 तक किया जा रहा है। इसकी थीम 'कौशल को काम' रखी गई है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें