DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान की परमाणु हमले की धमकी से नहीं डरने वाले, भारत के पास बमों का बम है: PM मोदी

pm narendra modi address a public meeting at surendranagar gujarat   bjp twitter april 17  2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि वह पाकिस्तान की परमाणु हमले की धमकी से नहीं डरने वाले क्योंकि भारत के पास सभी "बमों का बम" है। मोदी ने गुजरात के सुरेन्द्रनगर में रैली में यह बात कही। उनका इशारा उड़ी और पुलवामा आतंकी हमलों के जवाब में पाकिस्तान में की गई सर्जिकल स्ट्राइक और हवाई हमले की ओर था।

मोदी ने कहा, "अब से पहले पाकिस्तान से आतंकवादी यहां आते थे और हमला करके चले जाते थे। पाकिस्तान हमें धमकाता था कि उसके पास परमाणु बम है और अगर भारत ने पलटवार किया तो हम बटन दबा देंगे।" प्रधानमंत्री ने कहा, "हमारे पास बमों का बम है। मैंने उनको बताया कि जो करना है कर लो (लेकिन हम पलटवार करेंगे)।"

ब्रिटिश हमारे खिलाफ गोलियों का इस्तेमाल करते थे, जबकि कांग्रेस गालियों का इस्तेमाल करती है: PM मोदी

उन्होंने कहा, "अतीत में हमारे लोग रोते थे, दुनिया को जाकर बताते थे कि पाकिस्तान ने ये कर दिया, वो कर दिया, लेकिन अब पाकिस्तान के रोने की बारी है।" मोदी ने कहा, "क्या हमारे जवानों ने उन्हें उनके घरों में घुसकर नहीं मारा? क्या हम उन्हें उनके घरों में घुसकर नहीं मारेंगे? क्या हम अपने शहीद सैनिकों का बदला नहीं लेंगे?"

उन्होंने कहा, "आज महावीर जयंती है, शांति का पालन करने का दिन। लेकिन हमें शांति कब मिलेगी? क्या कोई शांति की अपील करने वाले की सुनता है या किसी मजबूत आदमी की चेतावनी सुनता है, जो अपने बाजू रखता है? केवल एक मजबूत व्यक्ति की शांति की अपील सुनी जाएगी, कमजोर व्यक्ति की नहीं।" उन्होंने सशस्त्र बलों को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा।

कांग्रेस की एकमात्र मंशा लोगों को बांटना, गुजरात के आणंद में बोले PM मोदी

मोदी ने कहा, "आपने देखा होगा कि इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का चरित्र कैसे बदल गया है। जिस तरह से कांग्रेस झूठ फैलाती है, और देश की सेना पर यह कहते हुए सवाल उठाती है कि उसके प्रमुख सड़कछाप गुंडे हैं, वायु सेना प्रमुख झूठे हैं ... यदि आप ऐसा कुछ कहेंगे तो क्या इससे पाकिस्तान खुश नहीं होगा?”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Narendra Modi says he called Pakistan nuclear bluff because India is nuclear power