PM Narendra Modi Praise Chirag Paswan Slam MPs Who is Not Present - PM मोदी ने की संसद में गैरमौजूद सांसदों की खिंचाई DA Image
6 दिसंबर, 2019|3:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM मोदी ने की संसद में गैरमौजूद सांसदों की खिंचाई

narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उन सांसदों को कड़ी चेतावनी दी जो संसद में बहस के दौरान गैर हाजिर रहे। प्रधानमंत्री ने सदन में चर्चा के दौरान गैर हाजिर सांसदों को सख्त संदेश देते हुए कहा कि सांसदों की सदन में हाजिरी पर पार्टी करीब से नजर रख रही है।

प्रधानमंत्री ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी सांसदों से विधायी प्रक्रिया के दौरान सदन में मौजूद रहने को कहा। उन्होंने कहा कि संसद सांसदों के लिए सीखने का सर्वोच्च मंच है और सभी सांसदों को सक्रियता से संसद की कार्यवाही एवं चर्चा में हिस्सा लेना चाहिए। प्रधानमंत्री ने बैठक में संकेत दिए कि बजट सत्र शुरू होने के बाद कुछ दिनों तक महत्वपूर्ण चर्चाओं के दौरान सदन से भाजपा के कई सांसदों के गैर हाजिर रहन से वह नाराज हैं।

मोदी का नेता पुत्रों पर प्रहार, कहा- ऐसे लोगों की पार्टी में कोई जगह नहीं

सूत्रों ने बताया कि उन्होंने पार्टी सांसदों से पूछा,आपको कैसा लगेगा यदि आप अपना चुनाव दो लाख मतों से जीत जाएं, लेकिन आपको पता चले कि आपके सबसे अच्छे दोस्त ने ही वोट नहीं दिया। आपको कैसा महसूस होगा यदि आपके निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली अंतिम क्षणों में रद्द हो जाए? उन्होंने साथ ही कहा कि नेतृत्व को भी संसद से आपकी गैर हाजिरी पर भी यही महसूस होता है।

चिराग पासवान की तारीफ की
प्रधानमंत्री मोदी ने संसद में बेहतर उपस्थिति को लेकर लोजपा सांसद चिराग पासवान का उदाहरण दिया। उन्होंने भाजपा सांसदों से उनसे सीखने को कहा कि किस प्रकार से वह ससंदीय चर्चाओं में हिस्सा लेते हैं और इसके लिए तैयारी करके आते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Narendra Modi Praise Chirag Paswan Slam MPs Who is Not Present