pm narendra modi odisha rally live updates - ओडिशा में बोले पीएम मोदी, NDA ने अंतरिक्ष में 'चौकादारी' के लिए उठाए कदम DA Image
11 दिसंबर, 2019|3:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, NDA ने अंतरिक्ष में 'चौकादारी' के लिए उठाए कदम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के कोरापुट में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब भारत आतंकियों पर कार्रवाई करता है, उन्हें घर में घुसकर मारता है, तो भी ये लोग सबूत मांगते हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए ने अंतरिक्ष में 'चौकादारी के लिए कदम उठाए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2019 का चुनाव नए भारत के निर्माण का चुनाव है। उन्होंने पूछा कि क्या चिटफंड में घोटाला करने वाले, गरीबों की पाई-पाई अपनी तिजोरी में भरने वाले ओडिशा को मजबूत बना पाएंगे? उन्होंने कहा कि जब सबका साथ, सबका विकास होगा, तभी ओडिशा मजबूत होगा, पूर्वी भारत मजबूत होगा, पूरा भारत मजबूत होगा।

ये भी पढ़ें: रुद्रपुर में पीएम मोदी बोले, अटल जी की सरकार ने की थी राफेल खरीदने की शुरुआत, पढ़ें दस खास बातें

पीएम मोदी ने कहा कि मतदान के दिन आपको ये तय करना है कि आतंक के ठिकानों में घुसकर मारने वाली सरकार चाहिए, या फिर घबराकर बैठ जाने वाली सरकार चाहिए। ओडिशा के विकास के लिए आपके इस सेवक ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। यहां सड़क, गैस, रेल और उद्योगों से जुड़े काम हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि के तहत देश के जिन 12 करोड़ किसान परिवारों को हम सीधी मदद बैंक खाते में दे रहे हैं, हर वर्ष 75 हज़ार करोड़ रुपए बैंक खाते में जमा कर रहे हैं, उनमें से एक भी ओडिशा का नहीं है। क्योंकि यहां की सरकार ने लाभार्थियों की सूची ही अबतक नहीं दी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm narendra modi odisha rally live updates