DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी से मिलने के बाद स्कूली बच्चे बोलने लगे 'मोदीजी, मोदीजी', देखें VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) दो दिनों के गुजरात दौरे पर हैं। इसी दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी ने गांधीनगर में बच्चों से मुलाकात करके उनसे बात की। 

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी एक वीडिया के अनुसार, पीएम मोदी ने बच्चों से पूछा कि बच्चों को कौन-कौन से गीत आते हैं। उन्होंने वहां मौजूद सभी बच्चों से पूछा कि आखिर कोई है जो मम्मी के सब्जी खाने के कहने पर मना कर देता हो? 

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी जिस समय बच्चों से मिल रहे थे, उस समय कुछ बच्चों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। वहीं, कुछ बच्चे लगातार मोदी जी, मोदी जी कहते भी सुनाई दिए गए। 

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने राफेल पर अपने बयान को लेकर विपक्ष से कहा, कृपया समझदारी का इस्तेमाल करें

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक संबोधन में विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वो मोदी पर स्ट्राइक करने में लगे हैं और मोदी आतंक पर स्ट्राइक करने में जुटा है। 

पीएम मोदी ने कहा कि आपके इस चौकीदार की ईमानदारी, बिचौलियों और दलालों के हमदर्दों को परेशान कर रही है। इसलिए वो जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं- मोदी हटाओ! लेकिन आपके आशीर्वाद से चौकीदार अड़ा है अपने इरादों पर खड़ा है।

ये भी पढ़ें: संकल्प रैली: PM मोदी की लोगों के बीच थी जबरदस्त दीवानगी, बारिश में भी सुनने को डटे रहे लोग

उन्होंने आगे कहा कि मैं देश के तमाम परिवारों से भी आग्रह करुंगा कि आप भी अपने घर पर काम करने वाले साथियों को पीएम श्रमयोगी मानधन योजना से जोड़ने में मदद करें। जो आपकी सेवा में लगे हैं, उनके प्रति आपका ये योगदान राष्ट्र को और शक्ति देगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm narendra modi meets children at gujarat visit watch video