DA Image
26 मई, 2020|12:18|IST

अगली स्टोरी

देश पर बुरी नजर रखने वालों को दिया जाएगा मुंहतोड़ जवाब: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के सतारा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे लिए सतारा एक तरह से गुरु भूमि भी है। उन्होंने कहा कि वीर संभाजी , वीर शाहू जी, समर्थ रामदासजी , राम शास्त्री प्रभुणे, श्रीमंत प्रताप सिंह , सावित्रीबाई फुले , क्रांति सिंह नाना पाटील जैसे अतुलनीय सामाजिक और आध्यात्मिक नेतृत्व यहां से निकले हैं। 

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 5 सालों से सरकार ने केंद्र और महाराष्ट्र में शिवाजी महाराज के संस्कारों के अनुसार ही काम किया है। राष्ट्ररक्षा और राष्ट्रवाद को हमने प्राथमिकता दी है। भारत पर बुरी नज़र रखने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि जहां कार्यकर्ताओं में, गठबंधन में ही बंटवारा है वो महाराष्ट्र को एकजुट भला कैसे कर सकते हैं। इनकी राजनीति का एक ही आधार है- बांटो, बांटो और बांटो। और मलाई खाओ।

उन्होंने कहा कि आज तक भाजपा के पास सिर्फ शिवाजी महाराज के संस्कार थे, अब हमारे पास उनके संस्कारों के साथ-साथ, उनका परिवार भी है।

इससे पहले मोदी ने महाराष्ट्र के बीड जिले के परली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने का विरोध करने वालों के बयान इतिहास में दर्ज होंगे। इसके साथ ही मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र के पास वैसे लोगों को दंडित करने का मौका है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा नीत गठबंधन 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pm narendra modi live updates in satara maharashtra