ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराहुल गांधी की वायनाड सीट पर भिड़े लेफ्ट और कांग्रेस तो PM मोदी भी नहीं चूके मौका, केरल में कसा तंज

राहुल गांधी की वायनाड सीट पर भिड़े लेफ्ट और कांग्रेस तो PM मोदी भी नहीं चूके मौका, केरल में कसा तंज

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की वायनाड सीट पर कांग्रेस और लेफ्ट के बीच छिड़ी जंग के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ये लोग यहां दुश्मन हैं और बाहर एकता की बातें करते हैं।

राहुल गांधी की वायनाड सीट पर भिड़े लेफ्ट और कांग्रेस तो PM मोदी भी नहीं चूके मौका, केरल में कसा तंज
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,तिरुअनंतपुरमTue, 27 Feb 2024 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल में एक रैली को संबोधित करते हुए लेफ्ट और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मंगलवार को कहा कि यहां लेफ्ट और कांग्रेस दुश्मन हैं और बाहर एकता की बातें करते हैं। उन्होंने रैली में केरल के लोगों से अपील की कि इस बार भाजपा को दोहरे अंकों में लोकसभा सीटें दें। केरल में लोकसभा की 20 सीटें हैं। पिछले कुछ ही महीनों में यह दूसरा मौका है, जब पीएम नरेंद्र मोदी केरल समेत दक्षिण भारत के दौरे पर निकले हैं। कहा जा रहा है कि भाजपा इस बार दक्षिण भारतीय राज्यों पर भी जोर दे रही है। 

उन्होंने भाजपा की पदयात्रा के समापन के मौके पर कहा कि विपक्ष मान चुका है कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव में नहीं जितेगा, इसलिए उसकी रणनीति है कि मोदी को बुरा-भला कहो। केरल के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करूंगा, यह मेरी गारंटी है। उन्होंने कहा कि भारत जल्दी ही दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। यह मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी ने कहा कि हमने कभी भी किसी राज्य को वोटबैंक के नजरिए से नहीं देखा। उन्होंने कहा कि केरल को उसी तरह फायदा मिला है, जैसे भाजपा शासित राज्यों में विकास कार्य हुए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरी गारंटी यह है कि देशवासियों के सभी सपनों को पूरा करना है। यहां पीएम मोदी ने कांग्रेस और लेफ्ट के बीच वायनाड सीट की दावेदारी को लेकर तंज भी कस दिया। उन्होंने कहा कि यहां लेफ्ट और कांग्रेस के बीच दुश्मनी है। बता दें कि सीपीआई ने वायनाड सीट से एनी राजा को कैंडिडेट बनाया है। सीपीआई का कहना है कि एनी राजा ने महिला आंदोलन में योगदान दिया है और उनके सामने राहुल गांधी को चुनाव में नहीं उतरना चाहिए। सीनियर लेफ्ट नेता बृंदा कारात ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि हमारी लड़ाई भाजपा से है। फिर राहुल गांधी लेफ्ट के मुकाबले सीट क्यों लड़ना चाहते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें