ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशPM के जम्मू पहुंचते ही PDP को झटका, संस्थापक सदस्य मुजफ्फर बेग बोले- नरेंद्र मोदी हमारे नेता

PM के जम्मू पहुंचते ही PDP को झटका, संस्थापक सदस्य मुजफ्फर बेग बोले- नरेंद्र मोदी हमारे नेता

पीएम नरेंद्र मोदी के जम्मू पहुंचते ही केंद्र शासित प्रदेश की राजनीतिक फिजा बदली नजर आई। उनकी रैली में जनता के बीच पीडीपी के संस्थापक सदस्य और पूर्व डिप्टी सीएम मुजफ्फर बेग भी बैठे नजर आए।

PM के जम्मू पहुंचते ही PDP को झटका, संस्थापक सदस्य मुजफ्फर बेग बोले- नरेंद्र मोदी हमारे नेता
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,जम्मूूTue, 20 Feb 2024 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी की आज जम्मू में रैली थी। इस दौरान उन्होंने आर्टिकल 370 हटने का जिक्र करते हुए देश की जनता से अपील की कि हमें 370 सीटें जिताएं। यही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी के जम्मू पहुंचते ही केंद्र शासित प्रदेश की राजनीतिक फिजा बदली नजर आई। उनकी रैली में जनता के बीच पीडीपी के संस्थापक सदस्य और पूर्व डिप्टी सीएम मुजफ्फर बेग भी नजर आए। महबूबा मुफ्ती से मतभेदों के चलते पीडीपी से दूर होने वाले बेग ने इस दौरान कहा कि मैं नरेंद्र मोदी से प्रभावित हों और उनकी ही गाइडलाइन को मानता हूं।

मीडिया से बात करते हुए मुजफ्फर बेग ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश के नेता हैं। उनका विजन बहुत बड़ा है और वह पूरे देश को साथ लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं पीडीपी क्यों जाऊंगा, मुझे उस पार्टी को जॉइन करने की जरूरत ही नहीं है। मैंने ही तो यह पार्टी बनाई थी। बेग ने कहा कि मैंने पीडीपी को इसलिए छोड़ा है क्योंकि उन्होंने भारत के झंडे को लेकर जो कहा था, वह गलत बात थी। उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर यहां आया हूं। मुजफ्फर बेग ने भाजपा में जाने की चर्चाओं पर कहा कि यह तो काल्पनिक सवाल है, लेकिन मैं पीएम मोदी की गाइडलाइन मानता हूं।

गुर्जर समुदाय से ताल्लुक रखने वाले मुजफ्फर बेग का भाजपा की रैली में आना अहम है। बता दें कि गुज्जर बकरवाल समुदाय के हितों की भाजपा वकालत करती रही है। उन्होंने रैली में पहुंचकर कहा, 'मैं यहां पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए आया हूं। क्या किसी ने आप से कहा है कि मैं भाजपा जॉइन कर रहा हूं? ना ही मुझे किसी ने भाजपा में आने के लिए कहा है और न ही मैं जॉइन करने आया हूं।' बेग ने कहा कि क्या कोई पीएम मोदी को सुनने के लिए नहीं आ सकता। उन्होंने कहा कि मैं इतना जानता हूं कि पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद से जम्मू-कश्मीर के हालात में 500 फीसदी सुधार हुआ है। 

गौरतलब है कि हाल ही में पुंछ से डॉ. शहनाज गनई भाजपा में शामिल हो चुके हैं। इसके अलावा पहाड़ी समुदाय के नेता सैयद मुश्ताक बुखारी भी अब भाजपा में हैं। बेग ने इस दौरान कहा कि भाजपा इस बार जम्मू के अलावा कश्मीर में भी चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें