DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › PM मोदी के आवास पर बड़ी बैठक, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और जेपी नड्डा रहे मौजूद
देश

PM मोदी के आवास पर बड़ी बैठक, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और जेपी नड्डा रहे मौजूद

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Sun, 26 Sep 2021 08:56 PM
PM मोदी के आवास पर बड़ी बैठक, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और जेपी नड्डा रहे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एक हाई लेबल मीटिंग की है। बताया जा रहा है कि यह बैठक लगभग ढाई घंटे तक चली है। हालांकि, इस बैठक के संबंध में ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

बता दें कि पीएम मोदी आज ही अमेरिका के अपने तीन दिवसीय दौरे से भारत वापस लौटे हैं। अमेरिका से लौटते ही हाई लेबल की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया था। तीन दिवसीय यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के 76वें सत्र को संबोधित किया और उससे पहले प्रत्यक्ष क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लिया। 

इसके अलावा, मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ ही अपने आस्ट्रेलियाई एवं जापानी समकक्षों के साथ द्विपक्षीय और बहुपक्षीय कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। स्वदेश रवाना होने से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने अमेरिका में पिछले कुछ दिनों में द्विपक्षीय एवं बहुपक्षीय कार्यक्रमों में हिस्सा लिया जो काफी फलदायी रहे।

संबंधित खबरें