ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशभ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए फर्जी बातें कर रहा 'खान मार्केट गैंग', पीएम मोदी ने विपक्ष को खूब सुनाया

भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए फर्जी बातें कर रहा 'खान मार्केट गैंग', पीएम मोदी ने विपक्ष को खूब सुनाया

पीएम नरेंद्र मोदी ने इसे एक तरह की विडंबना बताया और कहा कि जो आलोचक पहले हाई-प्रोफाइल भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ऐक्शन की कमी का रोना रोते थे, वही अब इरह की कार्रवाइयों का विरोध कर रहे हैं।

भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए फर्जी बातें कर रहा 'खान मार्केट गैंग', पीएम मोदी ने विपक्ष को खूब सुनाया
ani-20240526098-0 jpg
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 May 2024 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे राजनेताओं पर ऐक्शन को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने इन कार्रवाइयों का विरोध करने वालों पर निशाना साधा। साथ ही, उन्होंने 'खान मार्केट गिरोह' पर इन लोगों को कानूनी कार्रवाई से बचाने के लिए फर्जी कहानियां गढ़ने का आरोप लगाया। आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने दावा किया, 'पिछली सरकारों के उलट उनकी सरकार छोटे खिलाड़ियों के बजाय भ्रष्टाचार रैकेट की बड़ी मछलियों पर कार्रवाई कर रही है। आप यह देखिए कि वही लोग जो पहले बड़े खिलाड़ियों पर कार्रवाई नहीं होने पर रोना रोते थे, अब इसे लेकर रोना शुरू कर दिया है।'

पीएम मोदी ने इसे एक तरह की विडंबना बताया और कहा कि जो आलोचक पहले हाई-प्रोफाइल भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ऐक्शन की कमी का रोना रोते थे, वही अब इरह की कार्रवाइयों का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं के संदर्भ में कहा, 'ये तो वही लोग हैं जिन्होंने सोनिया गांधी को सलाखों के पीछे डालने की मांग की थी। अब वे भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई पर जोर-जोर से चिल्लाने लग रहे हैं।' मालूम हो कि विपक्षी दल मोदी सरकार पर विपक्ष की आवाजों को दबाने के लिए जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, मोदी ने जोर देकर कहा कि भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ कार्रवाई में उनकी कोई भूमिका नहीं है। आरोपियों को पकड़ने के लिए स्वतंत्र जांच एजेंसियां जिम्मेदार हैं।

पीएम मोदी बोले- काउंटडाउन हो गया है शुरू
नरेंद्र मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है और हेलीकॉप्टर का चक्कर खत्म होते ही इनके लिए जेल का रास्ता खुल जाएगा। उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जिसने भी गरीब को लूटा है उसको जेल जाना ही पड़ेगा। वो जेल की रोटी चबाकर ही जिंदगी पूरी करेगा, चाहे वो कितना ही बड़ा शहजादा क्यों ना हो। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि बड़े गुनहगार को जेल में भेजना चाहिए, वहीं मैं कर रहा हूं। बिहार के लोगों को मैं गारंटी देता हूं, जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, कान खोलकर सुन लो उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। जैसे ही हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का समय उनका पूरा होगा, उनका जेल जाने का समय आ जाएगा। बिहार को लूटने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। ये एनडीए और मोदी की गारंटी है।"
(एजेंसी इनपुट के साथ)