PM Narendra Modi attacks on Congress During Sumerpur rally rajasthan election 2018 - अगुस्ता वेस्टलैंड घोटाले में बिचौलिये मिशेल की गिरफ्तारी पर पीएम मोदी बोले, भ्रष्टाचारियों को पकड़ने का काम मैंने नहीं, आपके वोट ने किया-VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगुस्ता वेस्टलैंड घोटाले में बिचौलिये मिशेल की गिरफ्तारी पर पीएम मोदी बोले, भ्रष्टाचारियों को पकड़ने का काम मैंने नहीं, आपके वोट ने किया-VIDEO

PM Narendra Modi Sumerpur rally rajasthan election 2018

राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election) के लिए प्रचार का बुधवार को आखिर दिन है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सुमेरपुर में जनसभा की। इस जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी साथी एक-एक घर पहुंचेंगे, एक-एक मतदाता से मिलेंगे और सबसे ज्यादा मतदान कराकर राजस्थान में बीजेपी का विजय डंका एक बार फिर बजवाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ राजस्थान नहीं जीतना है, राजस्थान का हर पोलिंग बूथ जीतना है, और हमारा मंत्र होना चाहिए 'मेरा पोलिंग बूथ, सबसे मजबूत बूथ। 

अगुस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे में बिचौलिये की भूमिका निभाने वाले क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी पर पीएम मोदी ने कहा कि अब राजदार राज खोलेगा और पता नहीं बात कितनी दूर तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर कांड करने वाले को उठाकर लाए। आपको पता है कि भ्रष्टाचारियों को पकड़ने का काम किसने किया, तो उन्होंने कहा कि ये मोदी ने नहीं बल्कि आपके एक वोट ने किया है।

कांग्रेस चुनाव हार चुकी है

पीएम मोदी ने कहा, जो लोग 2014 में मोदी की पराजय ढूढ़ रहे थे, मोदी के पराजित होने पर आनंद लूटना चाहते थे। देश की जनता ने उस टोली को निराश कर दिया। फिर उन्हें लगा कि शायद राजस्थान में जोर लगाया जाये तो हो जायेगा। लेकिन राजस्थान की जनता ने उनकी इस हवा को भी चकनाचूर कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव हार चुकी है और अब वह इस बात में लगे हैं कि हार का ठीकरा किसके सिर पर ठीकरा फोड़ा जाए। 

किसानों के घर पहले सोने के थे क्या

जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि कितने साल से कांग्रेस की सरकार थी तो क्या पहले कभी किसान का सोने का घर था, चांदी का था, किसान के घर में मारुति या ट्रैक्टर खड़े थे क्या। उन्होंने कहा कि किसानों के बच्चे विदेश की यूनिवर्सिटी में जाते थे और किसानों को फसल के सही दाम मिलते थे क्या। पहले की सरकार कुछ कर नहीं सकी तो मोदी से जवाब मांग रहे हैं।

लोग बीजेपी की सरकार बनाने का ले चुके हैं निर्णय

उन्होंने कहा कि राजस्थान में मुझे जहां-जहां जाने का मौका मिला है, वहां स्पष्ट दिख रहा है कि भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने का फैसला राजस्थान की जनता ने कर लिया है। लोग एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनाने का निर्णय ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि मारवाड़ की वीरांगनाओं का शौर्य, त्याग और बलिदान का प्रतीक है। यहां के रंग-रंगीले कपड़ों की दुनिया भर में पहचान है। गुलाब हलवे की मिठास यहां के जन-जन की जुबान पर झलकती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Narendra Modi attacks on Congress During Sumerpur rally rajasthan election 2018