PM narendra modi Akola rally for maharashtra assembly poll 2019 - ये वीर सावरकर के ही संस्कार हैं कि राष्ट्रवाद को हमने राष्ट्र निर्माण के मूल में रखा: पीएम मोदी DA Image
20 नबम्बर, 2019|5:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ये वीर सावरकर के ही संस्कार हैं कि राष्ट्रवाद को हमने राष्ट्र निर्माण के मूल में रखा: पीएम मोदी

 pm narendra modi akola rally

महाराष्ट्र के अकोला में पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीते पांच वर्ष में महायुति की सरकार ने दिखा दिया है कि महाराष्ट्र को कौन सा गठबंधन ईमानदारी के साथ आगे ले जा सकता है, कौन सा दल उसे विकास की नई ऊँचाई पर पहुंचा सकता है। महाराष्ट्र में महायुति से पहले आपने ऐसे लोगों की सरकार देखी है जिनका सिर्फ एक मकसद रहा है- अपना कल्याण, अपने परिवार का कल्याण। 

पीएम मोदी ने कहा, ये वीर सावरकर के ही संस्कार हैं कि राष्ट्रवाद को हमने राष्ट्र निर्माण के मूल में रखा है। वहीं दूसरी तरफ वो लोग हैं जिन्होंने बाबा साहेब का कदम-कदम पर अपमान किया, उन्हें दशकों तक भारत रत्न से दूर रखा।  ये वो लोग हैं जो वीर सावरकर का अपमान करते हैं।

उन्होंने कहा कि ये एक भारत, श्रेष्ठ भारत नहीं चाहते बल्कि इनको बंटा हुआ भारत चाहिए, बिखरा हुआ भारत चाहिए, एक दूसरे के खिलाफ लड़ता हुआ भारत चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि एक समय था जब आए दिन महराष्ट्र में बम धमाके होते थे, मुंबई दहल जाता था। कभी ट्रेन में, कभी बस में, कभी अहम इमारतों पर, आए दिन बम-गोले, आए दिन हिंसा, आतंकवाद। उस उस समय जिन लोगों पर सवाल उठे बम धमाकों के मास्टरमाइंड बचकर निकल गए... दुश्मान देशों में जाकर बसेरा बना लिया। आज हिन्दुस्तान उन लोगों को पूछता है आखिर ये कैसे हुए... ये देश पूछता है इतने बड़े गुनाहगार कैसे भाग गए।
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM narendra modi Akola rally for maharashtra assembly poll 2019