DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM मोदी बोले, राजनीति में हम सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए नहीं, सेवा करने के लिए हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति में कहा कि मुझे अनेक बार तिरुपति आने का सौभाग्य मिला है, आज फिर एक बार नई सरकार बनने के बाद मैं भगवान वेंकटेश के चरणों में सर झुका के आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम राजनीति में सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए नहीं हैं। हम यहां लोगों की सेवा करने के लिए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता कर्म में विश्वास करने वाले लोग हैं। जब हम नगरपालिका के चुनाव भी नहीं जीत पाते थे तब भी भारत माता की जय के नारे को बुलंद करते हुए चार-चार पीढ़ी हमनें खपा दी है और तब जाकर के आज देश की सेवा करने के लिए हमे एक और नया अवसर मिला है।

हम भाजपा के कार्यकर्ता सिर्फ चुनावी जीव नहीं हैं, हम जनता के सुख-दुःख के साथ जुड़े हुए और भव्य भारत के निर्माण के लिए संकल्पबद्ध कार्यकर्ताओं की एक समर्पित व्यवस्था के हिस्सा हैं। 

तिरुपति में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ लोग चुनाव परिणामों के प्रभाव से अभी तक बाहर नहीं निकल पाएं है। ये उनकी मजबूरी है। हमारे लिए चुनाव का अध्याय समाप्त हो चुका है और 130 करोड़ देशवासियों की सेवा करने का अध्याय प्रारम्भ हो चुका है।

उन्होंने कहा कि मैं आन्ध्र में सरकार बनाने पर जगन रेड्डी जी को बधाई देता हूं और मैं यहां के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि केंद्र सरकार आपके सपनों को पूरा करने के लिए आपके साथ हमेशा खड़ी रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm narendra modi addresses rally in Tirupati andhra pradesh