ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपीएम मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट आज संभालेंगी महिलाएं, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर

पीएम मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट आज संभालेंगी महिलाएं, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर

नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ संवाद करेंगे पीएम मोदी नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ संवाद करेंगे। इसके अलावा उनके सोशल मीडिया अकाउंट का परिचालन भी महिलाओं के हाथ में रहेगा। वहीं, भारतीय...

पीएम मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट आज संभालेंगी महिलाएं, जानें किन खबरों पर रहेगी देश की नजर
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 08 Mar 2020 08:41 AM
ऐप पर पढ़ें

नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ संवाद करेंगे पीएम मोदी नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ संवाद करेंगे। इसके अलावा उनके सोशल मीडिया अकाउंट का परिचालन भी महिलाओं के हाथ में रहेगा। वहीं, भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल में नया इतिहास रचने के लिए उतरेगी। पढ़ें, आज किन किन खबरों पर रहेंगी नजर:

महिलाएं संभालेंगी पीएम मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट

पीएम मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट आज महिलाओं के हाथ में रहेगा। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार करने की बात कही थी। हालांकि, उन्होंने मंगलवार को कहा था कि वह महिला दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपेंगे, जिनका जीवन एवं कार्य प्रेरणा देने वाला हो।

नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ संवाद करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय के बयान के अनुसार, मोदी रविवार को लोक कल्याण मार्ग पर नारी शक्ति पुरस्कार विजेताओं के साथ संवाद करेंगे। राष्ट्रपति कल सुबह राष्ट्रपति भवन में एक समारोह में नारी शक्ति पुरस्कार प्रदान करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया पर एक और जीत से विश्व चैंपियन बनने उतरेगा भारत

पहली बार खिताबी मुकाबले में उतर रही भारतीय महिला टीम बड़े मैचों के दबाव से उबरकर रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर रिकॉर्ड दर्शकों के सामने मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल में नया इतिहास रचने के लिए उतरेगी। भारत ने ग्रुप चरण में अजेय रहते हुए फाइनल में जगह बनायी। उसने ग्रुप चरण में अपने चारों मैच जीते जिसमें टूर्नामेंट के उदघाटन मैच में चार बार के चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ दर्ज की गयी 17 रन की जीत भी शामिल है। 

आईएसएल-6: बेंगलुरु को हराकर फाइनल में जाना चाहेगा एटीके

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे लेग में रविवार को सॉल्ट लेक स्टेडियम में मेजबान एटीके एफसी का सामना मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरु एफसी से होगा। बेंगलुरु ने अपने घर में खेले गए पहले लेग में एटीके को 1-0 से हराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें