DA Image
28 मई, 2020|2:19|IST

अगली स्टोरी

PM नरेंद्र मोदी ने शेयर किया योग निद्रा का विडियो, डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका बोलीं- अद्भुत

ivanka trump  file pic

ऐसे समय में जब दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है और कई देशों में लॉकडाउन के चलते लोग परेशान हैं, इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिन्दी और अंग्रेजी में योग निद्रा का विडियो मंगलवार को साझा करते हुए कहा कि इससे तनाव कम होता है।

इस वीडियो को साझा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें जब भी समय मिलता है हफ्ते में 1-2 बार योग निद्रा का वे अभ्यास करते हैं। पीएम ने इसमें आगे कहा, “ये शरीर को स्वस्थ और मन को प्रसन्न रखता है, साथ ही तनाव और चिंता को कम करता है। इंटरनेट पर आपको योग निद्रा के कई वीडियो मिलेंगे। अंग्रेजी और हिन्दी में 1-1 वीडियो साझा कर रहा हूं।”

प्रधानमंत्री मोदी के इस वीडियो शेयर करने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। इवांका ने इस वीडियो पर पीएम मोदी को जवाब देते हुए लिखा है- यह अद्भुत है, थैंक्यू नरेन्द्र मोदी।

गौरतलब है कि इवांका भी पिता की तरह ही सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। जिस वक्त वे भारत दौरे से वापस लौटी थीं, उस समय उनके आगरा दौरे के कई मीम्स लोगों ने ट्वीट किया था, जिस पर इवांका ने बखूबी जवाब भी दिया था।

ये भी पढ़ें: मेलानिया और इवांका ट्रंप ने शेयर की ताजमहल की यादें ,कहा- थैंक यू इंडिया

दिलजीत के ट्वीट पर भी इवांका ने दिया था जवाब

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर इवांका ट्रंप के साथ एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें वह इवांका संग ताज महल के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे थे। यह फोटो असली नहीं था, बल्कि मॉर्फ्ड किया गया था। खुद का मजाक उड़ाते हुए दिलजीत ने इसका मीम तैयार किया था। अब सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल होने के बाद इवांका ट्रंप ने दिलजीत दोसांझ समेत अपने बाकी के इंडियन दोस्तों को मजेदार जवाब दिया। 

इवांका ट्रंप ट्विटर पर लिखा था कि मुझे ताज महल लेकर जाने के लिए शुक्रिया, यह बेहद खूबसूरत लगा। मेरे लिए यह न भूल पाने वाला एक्सपीरियंस रहा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PM Modi shared yoga Nidra videoIvanka Trump says woderful