PM Modi said Congress Contest last to Phase election on Rajiv Gandhi name - पीएम मोदी ने कहा, राजीव गांधी के नाम पर लड़कर दिखाए कांग्रेस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी ने कहा, राजीव गांधी के नाम पर लड़कर दिखाए कांग्रेस

requesting all those voting in today   s fifth phase of the 2019 lok sabha elections to do so in large

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनौती दी कि अगर दम है तो कांग्रेस व उसके गठबंधन में शामिल दूसरे दल शेष दो चरणों में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर चुनाव लड़कर दिखाएं। चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जो मीडिया साध्वी प्रज्ञा जैसे छोटे-छोटे नेताओं के पीछे पड़ा रहता है, उसे इस बात की फुर्सत नहीं कि देश के उन नेताओं की भी खोज-खबर ले जो बड़े-बड़े घोटालों में लिप्त हैं। 

अमित शाह बोले, अब कूटनीति और रक्षा नीति जुड़ी नहीं हैं

पीएम मोदी ने कहा कि मैं इस मंच से चुनौती देता हूं कि अगर दम है तो कांग्रेस अपने पूर्व प्रधानमंत्री के मान-सम्मान में दिल्ली का चुनाव लड़कर दिखाए। पंजाब और भोपाल में हमारा सामना करके दिखाए। कांग्रेस के घोषणा-पत्र को ढकोसला पत्र बताते हुए कहा कि यह पार्टी हमेशा से आतंकियों और नक्सलियों को बचाते आ रही है। इस घोषणा-पत्र में भी ये ऐसा ही प्रावधान लेकर आए हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: अब नाटकबाजी और जुमलेबाजी नहीं चलेगी- मायावती

उन्होंने कहा कि पता नहीं जब यह चौकीदार पाक के आतंकियों को मारता है तो नामदार परिवार को बिच्छू का डंक क्यों मार जाता है। मोदी ने कहा, देश अब मजबूर नहीं मजबूत प्रधानमंत्री चाहता है। जनता भ्रष्टाचारियों और वंशवादियों के हाथ में देश की बागडोर दोबारा नहीं सौंपना चाहती। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi said Congress Contest last to Phase election on Rajiv Gandhi name