ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपूरा देश कह रहा इस बार NDA 400 पार, बीजेपी की इतनी सीटें पक्की; संसद से PM मोदी की बड़ी भविष्यवाणी

पूरा देश कह रहा इस बार NDA 400 पार, बीजेपी की इतनी सीटें पक्की; संसद से PM मोदी की बड़ी भविष्यवाणी

पीएम मोदी ने संसद में कहा कि देश का मिजाज दिख रहा है कि आने वाले 100 दिनों के भीतर हमारा तीसरा कार्यकाल भी शुरू हो जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया कि इस बार एनडीए 400 पार जा रहा है।

पूरा देश कह रहा इस बार NDA 400 पार, बीजेपी की इतनी सीटें पक्की; संसद से PM मोदी की बड़ी भविष्यवाणी
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Feb 2024 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

PM Narendra Modi Predict Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले संसद में अंतरिम बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे जोश में नजर आए। उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अधिकतर भाषण में कांग्रेस पार्टी को खूब खरी-खोटी सुनाई। कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को राहुल गांधी के लिए री-लॉन्चिंग से जोड़ते हुए तंज कसा कि एक ही प्रोडक्ट को बार-बार लॉन्च करने के चक्कर में कांग्रेस की दुकान पर ताला लगाने की नौबत आ गई है। पीएम मोदी ने अपने दोनों कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाई। पीएम ने संसद में कहा कि देश का मिजाज दिख रहा है कि आने वाले 100 दिनों के भीतर हमारा तीसरा कार्यकाल भी शुरू हो जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया कि इस बार एनडीए 400 पार जा रहा है। इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी, पीएम मोदी ने इस पर भी भविष्यवाणी की है।

संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर काफी हमलावर अंदाज में दिखे। पीएम मोदी ने कहा, ''देश ने परिवारवाद का दंश झेला है और कांग्रेस ने भी इसका दंश झेला है। स्थिति यह है कि (मल्लिकार्जुन) खड़गे इस सदन से उस सदन (राज्यसभा) में चले गए हैं, और गुलाम नबी आज़ाद पार्टी से बाहर हो गए हैं। वे सभी परिवारवाद के शिकार हो गये।” पीएम नरेंद्र मोदी ने इंडिया ब्लॉक पर हमला करते हुए कहा, "गठबंधन का ही गठबंधन ही बिगड़ गया है।"

यह भी पढ़ें- बड़े फैसलों वाला होगा तीसरा कार्यकाल, ये मोदी की गारंटी है; संसद में बोले प्रधानमंत्री

नेहरू से लेकर इंदिरा पर निशाना
पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा, ''यह नेहरू जी की सोच थी कि भारतीय धीमे काम करने वाले होते हैं।'' पीएम मोदी ने लोकसभा में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का पुराना बयान पढ़ते हुए कहा, 'आज कांग्रेस के लोगों को देखकर ऐसा लगता है कि इंदिरा जी देश की जनता का सही आकलन नहीं कर पाईं लेकिन कांग्रेस का बिल्कुल सही आकलन किया...।'

यह भी पढ़ें- एक प्रोडक्ट को बार-बार लॉन्च करने के चक्कर में कांग्रेस की दुकान ताला... PM मोदी का राहुल गांधी पर तंज

तीसरे कार्यकाल की भविष्यवाणी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में पूर्ण विश्वास जताते हुए कहा कि उनकी सरकार तीसरी बार भी सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा, मैं आंकड़ों पर ज्यादा विश्वास नहीं करता हूं कि लेकिन मैंने देश का जो मिजाज देखा है, उससे पता लगता है कि इस बार एनडीए 400 पार कर लेगी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 370 सीटें मिलने वाली हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें